Latest:
local news

बाजार से घर जा रहे युवक से कट्टे की नोंक पर लूटपाट…पढ़ें पूरी खबर

जशपुर । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

जशपुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। जिले में यह घटना झारखंड बॉर्डर के भलमंडा करमघाट की है। जहां पर बाजार से अपने घर वापस जा रहे एक युवक से कट्टे की नोक पर लूटपाट हुई है। यह रिपोर्ट लोदाम चौकी में दर्ज हुई है।

जानकारी के अनुसार शनिवार की शाम को रूपसेरा निवासी बालकुमार राम (30 वर्ष) अपने मोबाइल का चार्जर खरीद कर कुल्डा से वापस अपने गांव रूपसेरा अपनी बाइक पर लौट रहा था। तभी भलमंडा करमघाट के पास दो अज्ञात लुटेरे पलसर बाइक पर उसके पास पहुंचे।

तत्पश्चात उन्होंने बालकुमार को रोका और उससे लूट की कोशिश करने लगे। अपनी बचाव में बाल कुमार ने भी हाथापाई की। इस दौरान बाइक पर पीछे बैठे व्यक्ति ने कट्टा निकाल लिया और बालकुमार की कनपटी पर सटा दिया। बाइक सवारों ने बालकुमार से कहा कि तुम्हारे पास जो कुछ भी है उसे दो, नहीं तो गोली चला देंगे।

तत्पश्चात डर के मारे बालकुमार ने अपने पास रखे 300 रुपए कैश और मोबाइल आरोपियों के हवाले कर दिया। लुटेरे बालकुमार की बाइक भी लूटना थे। तभी बाल कुमार ने बताया कि उसकी बाइक में पेट्रोल नहीं है। थोड़ी दूर जाकर बंद हो जाएगा। यह सुनकर लुटेरों ने बाइक का फ्यूल चेक किया और बाइक नहीं लूटी आरोपी पैसे और नगद 300 रुपए लूट कर मौके से झारखंड की तरफ नौ दो ग्यारह हो गए।