Latest:
ज्योतिष

28 नवंबर 2022 लव राशिफल : इस राशि वाले अपने लव पार्टनर के साथ ईमानदार रहें…इस राशि वाले के जीवन में शीघ्र ही प्यार के आगमन के संकेत की संभावना…और इस राशि वाले अपने दिल और दिमाग को संभाल कर रखें,क्योंकि…जाने आज का लव राशिफल

वर्तमान भारत । ज्योतिष ।

संकलन – गजाधर पैकरा

मेष लव राशिफल

अपने अनुभवों से जीवन के महत्वपूर्ण निर्णय लेने का वक्त आ चुका है। आपका चार्म आज आपको अपनी मोहब्बत से मिला सकता है या कोई नजदीक दोस्त आपको प्रभावित करने की कोशिश करेगा।

वृषभ लव राशिफल

पारिवारिक संघर्ष को समझाने में भी समय व्यतीत हो सकता है। आज का दिन आपके लिए सबसे शुभ एवं महत्वपूर्ण दिन है, क्योंकि आज आपके दरवाजे पर कई अच्छे मौके दस्तक देंगे। आपकी लाइफ आपको अपने पार्टनर के साथ कई यादगार पल प्रदान कर रही है।

मिथुन लव राशिफल

आप सकारात्मक उर्जा से परिपूर्ण महसूस करेंगे। दुनिया में कई लोग हैं, जो आपका बुरा चाहते हैं, लेकिन चिंता ना करें। आपका जीवन साथी हमेशा आपके साथ है।

कर्क लव राशिफल

मेहनत से आप अपने जिंदगी में रंग भर सकते हैं और इन आनंदमई पलों का पूरे दिल से स्वागत करें। अभी आप अपने आप को सर्वोतम और सौभाग्यशाली महसूस कर रहे हैं। क्योंकि जिसे आप सबसे अधिक प्यार करते हैं, वह आपके साथ है।

सिंह लव राशिफल

आज का दिन आपके लिए भावुकता लेकर आया है। स्वयं और अपने पार्टनर के प्रति सदा ईमानदार रहें। दोनों के बीच में बिना मतलब का अहंकार नहीं आना चाहिए।

कन्या लव राशिफल

अपने साथी से कोई भी चीज छुपाना भविष्य में आपके लिए खतरनाक साबित हो सकता है। शादी के योग्य युवाओं को अपने जिंदगी में विवाह की बहार के लिए कुछ और इंतजार करना पड़ेगा।

तुला लव राशिफल

बीते दिनों व्यस्त होने की वजह से आप आज का दिन आराम से व्यतीत करना चाहते हैं। अपनी बुद्धिमता का प्रयोग करने के लिए यह दिन उपयुक्त है। लव लाइफ को महकाने के लिए दोनों मिलकर कोशिश करें। इससे आपकी सपने वास्तविकता में बदल जाएंगे।

वृश्चिक लव राशिफल

जिन्हें साथी की तलाश है, वे निराश हो सकते हैं। लेकिन सब्र रखें, क्योंकि शीघ्र ही आपके जीवन में प्यार के आगमन के संकेत की संभावना है। आज आपकी अनुमान से भी कुछ बहुत बड़ा होगा। आप निजी और व्यवसायिक जीवन दोनों से पूरी तरह से संतुष्ट है।

धनु लव राशिफल

दिल की बातों को दिल में रखने की जगह हिम्मत करके उन्हें बता दें और इसके लिए एक प्यार भरा संदेश जादू की तरह कार्य करेगा। अपने दिल और दिमाग दोनों को संभाल कर रखें। क्योंकि आज आपकी लव स्टोरी पूर्ण होने वाली है।

मकर लव राशिफल

भावुकता में कोई भी निर्णय लेने से बचें और बस इस प्यारे से एहसास को अपने दिल में समेटकर रखें। अपने पार्टनर को खुश करने के लिए संगीत, नृत्य, कला का सहारा लेने के लिए यह समय उपयुक्त है।

कुंभ लव राशिफल

अपने पार्टनर का प्यार आपको हर परेशानी से मुक्ति दिला कर आराम महसूस कराएगा। धन की सोच समझकर खर्च करें। अपने कूटनीतिज्ञ कौशल को दूसरे लोगों के सामने पेश करने का समय आ चुका है।

मीन लव राशिफल

आपका चार्म आज आपको आपके लव से मिला सकता है या फिर ऐसा भी हो सकता है कि कोई क्युटी आज आप को प्रभावित करने की कोशिश करें। नम्रता से बात करें और कुछ ही दिनों में आप का संबंध नई ऊंचाइयों को छुएगा।

डिस्क्लेमर-:
यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं एवं जानकारियों पर आधारित है. इसका “वर्तमान भारत” पुष्टि नहीं करता है।