Latest:
Event More NewsPopular NewsRecent Newsछत्तीसगढ़जानकारीराजनीती

CG BREAKING : नक्सलियों पर हो रहा प्रहार…मारे जाने पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय बोले- कर दें सरेंडर या गोली खाने के लिए तैयार रहें…पढ़ें पूरी खबर



CM Vishnudev Sai Big Statement on Naxalite Killing :- छत्तीसगढ़ के सुकमा के सलातोंग इलाके में सोमवार को भारतीय जवानों और नक्सलियों के बीच काफी लंबी मुठभेड़ चली। इस मुठभेड़ में भारतीय जवानों के हाथ सफलता लगी और एक नक्सली मार गिराया गया।

इलाके में भारतीय जवानों की तलाश अभी जारी है। मुठभेड़ में नक्सली के मारे जाने पर प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि नक्सलवाद के खिलाफ मजबूती से लड़ाई लड़ रही है राज्य सरकार।

नक्सली के मारे जाने पर क्या बोले सीएम साय

दरअसल, बलरामपुर में मीडिया से बात करते हुए सीएम साय ने कहा कि जब से सरकार में आए हैं तब से नक्सलवाद के खिलाफ मजबूती से लड़ाई लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि अभी तक का सबसे बड़ा रिकॉर्ड है कि एक दिन में 29 नक्सली मारे जाने का है। इन नक्सलियों पर 20 लाख और 10 लाख के इनाम थे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमने नक्सलियों के लिए एक दूसरा रास्ता भी खोल कर रखा है कोई अगर विकास के मुख्य धारा से जुड़ना चाहता है तो स्वागत है। अब तक भारी संख्या में नक्सलियों ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण किया है। तो हमारा कहना यह है की प्यार से सरेंडर करें या तो गोली खाने के लिए तैयार रहे। इसमें कई इनामी नक्शली भी हैं।

https://x.com/vishnudsai/status/1784910049615528428



भूपेश बघेल पर कसा तंज

फिलहाल, इसके अलावा सीएम साय ने महादेव ऐप का जिक्र करते हुए प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर हुई FIR को लेकर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस मुद्दा विहीन है क्योंकि उनको अपनी हर साफ दिख रही है। इसलिए कांग्रेसी अनाप-शनाप बयान देकर वह ओछी राजनीतिक कर रहे हैं। बता दें कि सीएम विष्णुदेव साय ने इन दिनों लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी के प्रचार प्रसार में व्यस्त हैं।