Latest:
Natioal NewsPopular NewsTrending Newsजानकारीराजनीती

CG Breaking NEWS : राहुल गांधी आरक्षण को लेकर बीजेपी को घेरा…BJP बोला- कांग्रेस गृह मंत्री के वीडियो को गलत तरीके से कर रही प्रस्तुत…EC से करेंगे शिकायत…पढ़ें पूरी खबर


बिलासपुर :- छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेता राहुल गांधी सोमवार को चुनाव प्रचार के लिए बिलासपुर पहुंचे थे। जहां एक बार फिर उन्होंने आरक्षण और संविधान को लेकर बीजेपी को घेरा। उनके इस बयान पर बीजेपी सांसद सुनील सोनी और गुरु बाल दास साहेब ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

बता दें कि, आरक्षण की बात करते हुए सांसद सुनील सोनी ने कहा कि, भाजपा की सरकार एससी, एसटी और ओबीसी का आरक्षण कभी नहीं खत्म करने वाली है।

दरअसल, कांग्रेस दुष्प्रचार कर रही है और एडिट कर के गृहमंत्री अमित शाह के वीडियो को वायरल कर रही है। हम निर्वाचन आयोग जाकर इसकी शिकायत करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि, सदन में बिल फाड़ने का काम राहुल गांधी और उनके नेता करते हैं। फाड़ने वाले लोग कांग्रेस के ही हैं। भाजपा किसी किताब और बिल को फाड़ने का काम नहीं करती है।

गुरु बाल दास बोले- पीएम मोदी की सभी गारंटी हो रही पूरी

फिलहाल, गुरु बाल दास साहेब ने कहा कि, पीएम नरेंद्र मोदी ने देश का नाम दुनिया में ऊंचा किया है और उनकी सभी गारंटी पूरी हो रही है। छत्तीसगढ़ में झूठ की राजनीति नहीं चलेगी। कांग्रेस पार्टी घबरा गई है, इसीलिए इतने निचले स्तर पर जाकर काम कर रही है। गृहमंत्री अमित शाह का वीडियो एडिट कर वायरल कर रही है। ना आरक्षण खत्म होगा और ना ही संविधान से छेड़छाड़ होगा। आरक्षण के मुद्दे पर पीएम नरेंद्र मोदी भी कह चुके हैं कि, आरक्षण खत्म नहीं करेंगे। हम संविधान बदलने की बात नहीं कर रहे हैं। कांग्रेस बदनाम करने के लिए हथकण्डे अपना रही है।