Latest:
Event More NewsRecent Newsछत्तीसगढ़जानकारीविविध

CG Road Accident BREAKING : छत्तीसगढ़ में दर्दनाक सड़क हादसा…मालवाहक वाहन और ट्रक के बीच भीषण टक्कर…10 की मौत, 23 घायल…पढ़ें पूरी खबर


बेमेतरा/रायपुर :- छत्तीसगढ़ के बेमेतरा के ग्राम कठिया में बीती देर रात दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है जिसमें 10 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है और 23 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं. घायलों में 6 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है और उन्हें रायपुर के एम्स रेफर कर दिया गया है.

बाकी घायलों का इलाज बेमेतरा और सिमगा के सीएचसी अस्पताल में चल रहा है.

दरअसल, जानकारी के मुताबिक यात्रियों से भरी पिकअप वैन ने सड़क पर खड़ी एक टाटा 407 गाड़ी में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि पिकअप वैन टाटा 407 में जा घुसी और इस एक्सीडेंट मे 10 लोगों की मौत हो गई. इस गाड़ी में 40 से 50 लोग सवार थे.

फिलहाल, जानकारी के मुताबिक सभी लोग पिकअप वैन से समधिन भेंट कार्यक्रम में ग्राम तिरैया से गए थे और कार्यक्रम से वापस लौटने के दौरान ग्राम कठिया के पास ये हादसा हो गया. इस घटना मे चार बच्चे समेत 6 महिला-पुरुषों की मौत की खबर है. घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्र के विधायक दीपेश साहू भी मौके पर पहुचे जहां उन्होंने घटना में घायल सभी लोगों के बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरों को खास हिदायत दी है. घटना स्थल पर कलेक्टर एसपी सहित एसडीएम प्रशासन के आला अधिकारी भी मौजूद हैं.