Event More News

6000 बलात्कार और 4000 नाबालिगों के दुष्कर्म ने साबित कर दिया कि छत्तीसगढ़ अपराधों का गढ़ बन चुका है : अरुण साव….भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने खरसिया में ली प्रेस वार्ता

आशीष यादव की रिपोर्ट

खरसिया। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि प्रदेश में इन 4 सालों में अपराध का ग्राफ बढ़ा है, आए दिन हत्या और बलात्कार की घटनाएं हो रही हैं। माताओं बहनों के साथ अनाचार और अत्याचार हो रहा है। अब छत्तीसगढ़ की जनता में भय का वातावरण है, ना जाने कब कौन सी दुर्घटना हो जाए। पिछले 4 सालों में 6000 बलात्कार की घटनाएं हुई हैं, 4000 नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटनाएं हुई हैं। 6000 लड़कियों का अपहरण हुआ है। हमारा प्रदेश अपराध के इंडेक्स में राष्ट्रीय स्तर पर अपना स्थान बना रहा है। बलात्कार के मामले में देश में छठे स्थान पर है। फिरौती के मामले में छत्तीसगढ़ देश में चौथे स्थान पर है। वहीं आत्महत्या के मामले में देश में छत्तीसगढ़ का दूसरा स्थान है। डकैती के मामले में पांचवें नंबर पर छत्तीसगढ़ को प्रदेश की भूपेश सरकार ने पहुंचा दिया है।

वहीं कहा कि बिलासपुर की घटना बताती है कि छत्तीसगढ़ को कांग्रेस पार्टी की सरकार ने अपराधों का गढ़ बना दिया है। छत्तीसगढ़ भ्रष्टाचार का गढ़ बन गया है। ऊपर से लेकर नीचे तक केवल भ्रष्टाचार है। ईडी और आईटी की कार्रवाईयों ने इस बात को साबित भी कर दिया है कि राज्य सरकार के संरक्षण में भ्रष्टाचार हो रहा है। आज छत्तीसगढ़ माफियाओं का गढ़ बन गया है, शराब माफिया, ड्रग्स माफिया, रेत माफिया, कोल माफिया, भू माफिया, छत्तीसगढ़ में तो माफियाओं का ही राज चल रहा है।

शराबबंदी का वायदा कर डोर टू डोर बेच रहे शराब

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि एक तरफ तो शराबबंदी का वायदा कर सरकार में आए, वहीं शराब को डोर टू डोर घर पहुंच सेवा शुरू कर दी। नशे का कारोबार तो छत्तीसगढ़ में खुलेआम हो रहा है। छत्तीसगढ़ की युवा पीढ़ी के भविष्य को खराब करने का काम छत्तीसगढ़ सरकार कर रही है। हर वर्ग को ठगने का काम सरकार ने किया है। किसानों को ठगा, युवाओं को ठगा, बुजुर्गों को ठगा, माताओं बहनों को ठगा, राज्य के अधिकारी कर्मचारियों को ठगा। किसानों के जमीनों के रकबे काटे गए, बारदानों के लिए तरसाया गया। रासायनिक खाद की कालाबाजारी कराई गई। किसानों को 2 साल पुराना बोनस देने का वादा किया था, जो सरकार ने पूरा नहीं किया। नौजवानों को ढाई हजार रुपये भत्ता देने का वादा किया, 10 लाख नौकरी देने का वादा किया, आज उस वायदे से मुकर गए हैं बुजुर्गों के पेंशन बढ़ाने का वायदा भी किया जो आज तक पूरा नहीं हुआ। महिला स्वसहायता समूह के कर्ज माफ करने का वायदा किया वह वायदा भी पूरा नहीं हुआ।

16 लाख गरीब परिवारों को मकान से किया वंचित

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि 16 लाख गरीब परिवारों को प्रधानमंत्री आवास से वर्तमान छत्तीसगढ़ सरकार ने वंचित कर दिया है। यूं तो अपने घोषणापत्र में मकान देने का वादा किया था, वहीं 16 लाख परिवारों को नरेंद्र मोदी की प्रधानमंत्री योजना से भी वंचित कर दिया। वहीं कहा कि प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्था कितनी बदहाल हो चुकी है कि 25,000 बच्चों की स्वास्थ्य सेवा के अभाव में अकाल मौत हो गई है। ना तो एक भी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बनाया गया और ना ही एक भी ट्राईबल स्कूल ही बनाया गया।