Latest:
Natioal NewsPopular NewsTrending Newsघर परिवारजानकारीविविध

ओह,अद्भुत : 1-2-3 नहीं महिला ने एक साथ 5 बच्चियों को दिया जन्म…डॉक्टर- परिजन सभी हैरान…पढ़े पूरी खबर

महिला ने एक साथ पांच बच्चियों को जन्म दिया है…

किशनगंज :- बिहार के किशनगंज जिले में कुदरत का अद्भुत देखने को मिला है, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल, आमतौर एक महिला एक या दो बच्चों को एक साथ जन्म देती है, लेकिन यहां एक महिला ने एक साथ पांच बच्चों को जन्म दिया है।

ज्ञात हो कि, एक के बाद एक बच्चों को को जन्म लेता देख डॉक्टर और नर्स भी हैरान हो गए। वहीं एक साथ पांच बच्चों के जन्म की खबर पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन गई। जानकारी के अनुसार, मामला जिले के पोठिया प्रखंड के रजा नर्सिंग होम का है। जहां बीती रात महिला ने एक साथ पांच बच्चियों को जन्म दिया।

बता दें कि, इस महिला का नाम है ताहिरा आलम है। बताया जा रहा है कि महिला पहले से ही एक बच्चे की मां है और पहला बच्चा उनका बेटा था। इस तरह वह अब छह बच्चों की मां बन गई। बच्चियों के जन्म के बाद परिजनों में खुशी का माहौल है।



दरअसल, ठाकुरगंज निवासी महिला ने बताया कि जब मैं 2 माह की गर्भवती थी तब मुझे पता चला कि मेरे पेट में चार बच्चे हैं। उसके बाद मैं डॉक्टर के पास चेकअप करवाने गई तो मुझे पता चला कि मेरे पेट में पांच बच्चा है। इसके बाद मैं डरने लगी और डॉक्टर के द्वारा मुझे आश्वासन दिया गया कि डरने की बात नहीं है। बच्चों के पिता ने कहा कि ये उनके लिए खुशी की बात है, ये उपर वाले का तोहफा है।

फिलहाल, बेटियां तो घर की रौनक होती हैं। इनके जन्म से हमारे घर में भी सभी लोग बहुत खुश हैं। वहीं नर्सिंग होम के महिला डॉक्टर ने बताया कि हमने जब पेशेंट को बताया कि उसके पेट में पांच बच्चे हैं। पेशेंट घबराने लगी लेकिन हमने समझाया घबराने की बात नहीं है। हमने आगे तक इसका ट्रीटमेंट किया। नॉर्मल डिलीवरी से ही महिला को 5 लड़कियां हुई हैं। पांचों बच्चियां और उनकी मां पूर्ण रूप से स्वस्थ हैं।