Latest:
local news

शासकीय कर्मचारी के नशेड़ी पुत्र पर लगा नाबालिक बच्चों के साथ गंदी हरकत करने का आरोप..! मामला पहुंचा थाने…! पढ़े पूरी खबर…!!

आशीष यादव की रिपोर्ट

रायगढ़:- चक्रधर नगर क्षेत्र से एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। यहां अत्यंत गरीब तबके के बच्चों के साथ धमकी मारपीट और अप्राकृतिक यौन कृत्य करने का संवेदनशील मामला प्रकाश में आया है। मामला चक्रधर नगर क्षेत्र के लोचन नगर का है।पीड़ित बच्चों के परिवार वालों ने इसकी शिकायत चक्रधर नगर थाने में दी है।

जाने क्या है पूरा मामला…


घटना 4 फरवरी रात करीब 10:00 बजे की है। जब पीड़ित परिवार बच्चों सहित चक्रधर नगर थाने पहुंचा था। उन्होंने बताया कि वे परिवार सहित कबाड़ और कचरा बीनने का काम करते हैं। लोचन नगर के रहने वाले एक संभ्रात व्यक्ति के द्वारा उसके बच्चों के साथ मारपीट की जाती है और उन्हें गंदा काम (अप्राकृतिक यौन कृत्य) करने के लिए मजबूर किया जाता है। नाबालिक के परिजनों ने बताया कि आरोपी युवक विवाहित है और नशेड़ी प्रवृत्ति का है जो हमेशा गाड़ी में राड और चाकू लेकर घूमते रहता है तथा आरोपी एक शासकीय कर्मचारी का पुत्र होने की बात कही है! उनका यह आरोप है कि उनके बच्चों के साथ लंबे समय से गंदी हरकत करते आ रहा है तथा बच्चों के साथ मारपीट कर धमकी चमकी देते हुए अप्राकृतिक कृत्य करने को मजबूर किया करता हैं! जिसकी लिखित शिकायत थाने में दी गई है किंतु पुलिस के द्वारा आरोपी को बचाने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने यह बताया कि शनिवार को सब्जी मंडी में भी उसके बच्चों के साथ मारपीट की गई थी। पुलिस ने महिला और बच्चों को डॉक्टरी मुलाईजा के लिए भेजा है।

हालांकि इस बारे में चक्रधर नगर पुलिस ने यह भी बताया है कि दूसरे पक्ष के द्वारा इनके खिलाफ उसके गोदाम में चोरी की बात कही गई है। हालांकि सूत्र चोरी की बात को इस बारे में मामले में लीपापोती का बहाना बता रहे हैं। बच्चों और महिलाओं का मेडिकल भी सिर्फ मारपीट को लेकर किया गया है, दुष्कर्म या प्राकृतिक जॉन के वजह से बात दबाए जाने की बात सामने आ रही है, मामला सेंसेटिव होने की वजह से नाबालिग एवं पीड़ित परिवार की नाम और पहचान को छुपाया गया है! वैसे इस मामले में मीडिया की नजर बनी हुई है। जल्दी एक बड़ा खुलासा होने की उम्मीद है।