Latest:
ENTERTAINMENT

नाट्य रूपांतरित फिल्म रामानुजगंज एक आवाज में दिखेगा , आनंद कुमार का बेहतरीन एंकरिंग का नजारा !

मुंबई /रायपुर /अंबिकापुर – मदारी आर्ट्स और बिंदु फिल्म के द्वारा निर्मित और जितेंद्र बिंदु के द्वारा निर्देशित नाट्य रूपांतरित फिल्म रामानुजगंज एक आवाज में नुक्कड़ के नायक और सार्थक सिनेमा के नए स्टार आनंद कुमार गुप्त बेहतरीन एंकरिंग का नजारा बहुत जल्द देश के सम्मानीय जनता को देखने को मिलेगा! यह फिल्म मदारी आर्टस के यूट्यूब चैनल सहित विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 20 फरवरी 2023 से देखा जा सकता है !


सर्व विदित हो कि आनंद कुमार पिछले कई वर्षों में सामाजिक मुद्दों और शासन की योजनाओं पर 20,000 से ज्यादा नुक्कड़ नाटक और पांच हिंदी फीचर फिल्म लंगड़ा राजकुमार ,आई एम नॉट ब्लाइंड , लाइफ आन रोड, देशभक्ति , नवा बिहान के साथ-साथ 12 डॉक्यूमेंट्री फिल्म और 40 से ज्यादा लघु फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं , आनंद कुमार की संजीदगी भरी अभिनय फिल्मों में देखी जा सकती है और अब उनकी एक बेहतरीन एंकरिंग रामानुजगंज एक आवाज में दिखेगी !


सर्व विदित हो कि रामानुजगंज एक आवाज देश की पिछले 82 सालों की सामाजिक , आर्थिक , राजनीतिक और अन्य परिस्थितियों से उठी हुई एक ऐसी विचार की कहानी है, जिसमे आनंद कुमार एक सूत्रधार के रूप में लोगों दिखेंगे ! इस फिल्म में आजादी से पहले और उसके अब तक के भारत देश की परिस्थितियों का एक व्यक्ति के एक विचार की कहानी है !