Latest:
Event More News

-केंद्र सरकार कर रही है षड्यंत्र- विपक्ष के आवाज को दबाना चाहती है

अमित सिंह की रिपोर्ट

राजपुर/अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वान व प्रदेश व जिला कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर केंद्र सरकार के तानाशाही रवैया के विरुद्ध ब्लॉक कांग्रेस कमेटी राजपुर द्वारा धरना प्रदर्शन का कार्यक्रम आयोजित किया गया।
आज के आयोजन को लेकर जिला प्रवक्ता ब्लॉक अध्यक्ष सुनील सिंह ने कहा है कि केंद्र सरकार तानाशाही रवैया अपना रही है और कानूनों का दुरुपयोग भी कर रही है उद्योगपति घरानों को संरक्षण देकर जेपीसी के मांग को ठुकरा कर जनता की आवाज को दबाना चाहती है जिसके विरूद्ध गांधीवादी तरीके से हमारा धरना प्रदर्शन है और सारे कांग्रेस कार्यकर्ता और आम जनमानस भी राहुल गांधी के साथ है।
आज आयोजित धरना प्रदर्शन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए धरना के दौरान ब्लॉक कांग्रेस के
उपाध्यक्ष लालसाय मिंज सबोंधित करते हुए ने कहा केंद्र सरकार की नीतियों के विरुद्ध राहुल जी चट्टान की तरह खड़े हैं और हम सब उनके विचारों के साथ पूरी तरह से जुड़कर देश की आवाज को आम जनमानस तक ले जाने हेतु अडिग हैं।
पिछड़ा वर्ग के ब्लॉक अध्यक्ष कन्नी लाल जायसवाल ने कहा कि हमारी आवाज केंद्र के बहरी सरकार को जगाने के लिए 2024 में काफी होगी और हम सरकार को बदल कर दम लेंगे,हम सब एकजुट हैं कानून के दुरुपयोग करने से जनता से जुड़े मुद्दों को दबाया नहीं जा सकता है।
इस अवसर पर ब्लॉक महामंत्री नीरज तिवारी ने कहा कि केंद्र में बैठी सरकार कानूनों का गलत उपयोग कर रही है और विरोधियों को दबाया जा रहा है विपक्ष को समाप्त करने की कोशिश है और लोकतंत्र के लिए खतरनाक है।
माननीय राहुल जी की लोकसभा की सदस्यता निलंबित करने के षड्यंत्र के विरोध में केंद्र सरकार के खिलाफ माननीय संगठन प्रभारी वेणुगोपाल जी, प्रदेश प्रभारी आदरणीय कुमारी शैलजा जी, प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम जी एवं जिला अध्यक्ष राजेंद्र तिवारी जी, ब्लॉक अध्यक्ष सुनील सिंह जी के निर्देशानुसार ब्लॉक कांग्रेस कमेटी राजपुर द्वारा 26/03/23 सुबह 11 बजे से धरना प्रदर्शन कर केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया।
धरना प्रदर्शन में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी उपाध्यक्ष लालसाय मिंज, सतेंद्र पाण्डेय, सुरेश सोनी, बिहारी यादव, कन्नीलाल जायसवाल, सुदामा राजवाड़े, राजकुमार सोनी, रामनरायण जायसवाल, बृजेश मिश्रा, नीरज तिवारी, संतोष सोनी, दयाशागर सिंह, पंकज यादव, जयप्रकाश तिर्की, देवबली टेकाम, रामधानी दास, सघन अगरिया, बुलेश्वर सिंह, शंकर, तेज तिर्की, रमेश यादव, नूतन खलखो, दीपक दास, प्रेम रजक, बजरु राम, टी एस राम, विरचरण, लक्षमण टेकाम, सहित कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे।