Latest:
Event More News

दिल को दहला देने वाली दर्दनाक सड़क हादसा…6 स्कूल बच्चियां डंपर की चपेट में…2 की मौके पर मौत…1 अति गंभीर…3 घायल…पढ़ें पूरी खबर

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

सारंगढ़/रायगढ़ (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। सारंगढ़ में एक दिल को दहला देने वाली सड़क हादसा सुबह के समय हुआ। तीव्र गति से आ रही डंपर ने छह मासूम बच्चियों को अपनी चपेट में ले लिया। इस दिल दहला देने वाली दर्दनाक हादसे में मौके पर ही दो बच्चियों की जान चली गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार एक गंभीर रूप से घायल हुई। जिसे तुरंत रायगढ़ अस्पताल रिफर किया गया है। तो वही 3 बालिकाओं को चोट आई हुई है। अभी तीनों बालिका खतरे से बाहर है।प्राप्त जानकारी के अनुसार सारंगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बटाऊंपाली (ब) में सिदार मोहल्ले की 6 बच्चियां किसी कार्यक्रम में आई थी।

जो आज सुबह करीब 7:30 बजे नहाने के लिए दानसरा से सालर के बीच बटाऊंपाली (ब)में नेशनल हाईवे रोड के किनारे पैदल तालाब जा रही थी। ठीक उसी समय तेज रफ्तार डंपर अनियंत्रित हो गई और उसने सभी को अपनी चपेट में ले लिया।

दुर्घटना को अंजाम देने के बाद डंपर चालक फरार हो गया। हिर्दय विदारक दुर्घटना देख प्रत्यक्षदर्शियों और ग्रामीणों में चीख-पुकार तथा भगदड़ मच गई। ग्रामीणों ने बच्चियों को आनन-फानन में सारंगढ़ अस्पताल भर्ती कराया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार 2 बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई है और एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिसे इलाज हेतु रायगढ़ रिफर किया गया है। बाकी 3 बच्चे घायल हैं, लेकिन खतरे से बाहर है।

डंपर की चपेट में आए बच्चियों में राखी सिदार (17 वर्ष), कविता सिदार (10 वर्ष), अंजू सिदार (16 वर्ष), भारती सिदार (1 वर्ष) रिंकी सिदार (10 वर्ष) और अंतरा सिदार (13 वर्ष) हैं।

इस भयंकर सड़क हादसे के पश्चात ग्रामीणों का आक्रोश फूट पड़ा। आक्रोशित ग्रामवासियों और परिजनों ने नेशनल हाईवे में चक्का जाम कर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। दुर्घटना और चक्का जाम की सूचना पर प्रशासन और पुलिस टीम घटनास्थल पहुंची।