Latest:
Event More News

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट के बाहर किया प्रदर्शन…जानवरों के हमले से मौतों पर मृतक आश्रित को नौकरी देने की मांग…4 सूत्रीय मांग को लेकर कलेक्ट्रेट को सौंपा ज्ञापन…पढ़ें पूरी खबर

मनेंद्रगढ़ । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। प्रदेश के मनेंद्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर जिले में बुधवार को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट के बाहर प्रदर्शन किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट को 4 सूत्रीय ज्ञापन भी सौंपा है।

पार्टी की मांग है कि तेंदुए और बाघ के हमले का शिकार हुए लोगों के आश्रितों को नौकरी दी जाए। इसके साथ ही उन्होंने डीएफओ पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए उन्हें हटाने की मांग की है। दरअसल मनेंद्रगढ़ में पिछले एक माह में तेंदुआ 3 लोगों की जान ले चुका है। इसके अलावा कई लोग घायल भी हुए हैं।

वही पिछले हफ्ते बाघ ने भी एक युवक को मार दिया था। इसके पश्चात बुधवार को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट पहुंच गए और प्रदर्शन करने लगे। उनका कहना था कि ग्रामीणों की जान बचाने में वन विभाग नाकामयाब रहा है। अफसरों की जवाबदेही तय करने की मांग भी ज्ञापन में की गई है।

4 सूत्रीय मांगों को लेकर उन्होंने ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में मांग की गई है कि मृतकों की एक आश्रित को सरकारी नौकरी दी जाए। मृतक के परिवार को एक करोड़ का मुआवजा मिले। घायलों को 10 लाख रुपए की सहायता राशि दी जाए और डीएफओ को लापरवाही बरतने के चलते यहां से हटाया जाए।