ENTERTAINMENT

ओम स्टूडियो की शानदार प्रस्तुति : कृष्ण कुमार वैष्णव के नृत्य निर्देशन में शूट हुआ धमाकेदार भोजपुरी गाना होगा 03 अप्रैल को रिलीज …

बैकुंठपुर । वर्तमान भारत ।

दिनेश मिश्रा की खास रिपोर्ट

कोरिया जिले के बैकुंठपुर ब्लॉक के आमापारा स्थित ” ओम स्टूडियो ” सफलता के नित्य नए कीर्तिमान स्थापित करने में लगा हुआ है।” छत्तीसगढ़िया बाबू ला कहां पाबे” गीत की अपार सफलता के बाद तो इस स्टूडियो ने मानो हर गीत को सुपर – डुपर कराने की कसम ही खा रखी हो। यह स्टूडियो अब सफलता का पर्याय बन चुका है। अपनी सफलता के अगले पायदान पर इस स्टूडियो ने एक भोजपुरी गाना रखा है जो 03 अप्रैल को सुबह 6 बजे रीलीज होने जा रहा है। यह एक बहुत ही शानदार भोजपुरी वीडियो एलबम है जिसकी खास बात यह है कि रिलीज होने के पूर्व ही यह गाना हिट हो चुका है और इस गाने को जिसने भी सुना उसके उसके मुंह से बस यही निकलता है – वह क्या गाना है!

आगामी 03 अप्रैल को रिलीज होने वाले इस गाने का बोल है – ” ये डार्लिंग मेकअप लगावलू का” जिसे पप्पू रसीला ने लिखा है। यह एक संगीतमय रोमांटिक गाना है जिसे पप्पू रसीला और अंजलि गंगवाल ने स्वर दिया है। यह पहला भोजपुरी गाना है जिसे कोरिया जिला में रिकॉर्ड और फिल्माया गया है। जितनी सिद्दत से गायकों ने इसे गाया है उतनी ही लगन और मेहनत से हेमंत और रिमझिम ने अपने अदाकारी से गाने में चार चांद लगा दिए हैं।गायकी और अदाकारी का इतना शानदार कॉम्बिनेशन है कि दर्शक पूरी तरह उसमे खो जाता है। न तो कान गाने को मिस करना चाहता है और न ही निगाहें पर्दे से हटना चाहतीं है। बेहद शानदार! लाजवाब !गायकी और अभिनय की जितनी भी तारीफ की जाय कम ही होगी।

इस गाने में लाइट ताहिर भाई ( हिंद साउंड , बैकुंठपुर) का है जबकि आर्ट डायरेक्शन निक्कू पैकरा और हेतराम राजवाड़े का है। नृत्य निर्देशन कृष्ण कुमार वैष्णव ने किया है । डी ओ पी अरविंद एक्का हैं और निर्माता राजू रजवाड़े एवं ओम प्रकाश राजवाड़े हैं।

कृष्ण कुमार वैष्णव बने कोरियोग्राफर

इस गाने की एक बहुत ही खास बात है – वह यह कि बहुमुखी प्रतिभा के धनी कृष्ण कुमार वैष्णव ने इस गाने की कोरियोग्राफी की है। हालाकि , उन्होंने पहली बार कोरियोग्राफी में अपना हाथ अजमाया है , लेकिन गाने के बोल और संगीत पर थिरकते कलाकारों को देखकर यह कोई मानने को तैयार नहीं होगा कि इस गाने की कोरोग्राफी किसी बिलकुल नए कोरियोग्राफर ने की है।

जैसा कि ऊपर बताया जा चुका है – कृष्ण कुमार वैष्णव एक बहुमुखी प्रतिभा के धनी कलाकार हैं। उनके रोम – रोम में कला समाया हुआ। वे एक गीतकार, संगीतकार , गायक , कलाकार और नृत्य निर्देशक होने के साथ – साथ दो छत्तीसगढ़ी फिल्म ” लगन मोर सजन से” और ” इश्क मा हे रिस्क” मे कार्यकारी निर्माता रह चुके हैं। इसके अलावा जल्द ही एक हिंदी फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले हैं जिसकी शूटिंग अप्रैल के अंतिम सप्ताह में होगी।

गाने की झलक देखने के लिए नीचे दिए गए लिंक को क्लिक करें