Latest:
Event More News

राष्ट्रपति के दंत्तक पुत्र पहाड़ी कोरवा परिवार के सामूहिक फांसी लगाकर आत्महत्या मामला…बीजेपी के प्रदेश स्तरीय जांच दल पहुंचेगी बगीचा…सभी की लेगी बयान…पढ़ें पूरी खबर

बगीचा /जशपुर (छत्तीसगढ़ )वर्तमान भारत। जिले की बगीचा में राष्ट्रपति के दंत्तक पुत्र कहाने वाले पहाड़ी कोरवा परिवार की सामूहिक आत्महत्या मामले की जांच के लिए गठित भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश स्तरीय जांच दल बगीचा पहुंचेगी। यह टीम मृतकों के परिजनों और स्थानीय ग्राम वासियों से मुलाकात कर उनके बयान लेगी।

पार्टी के जिला महामंत्री मुकेश शर्मा ने बताया कि जांच टीम में शामिल छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल 6 अप्रैल को जांजगीर-चांपा जिले के नैला से शाम 5 बजे रवाना होकर रात 10 बजे अंबिकापुर पहुंचेंगे।

यहां की स्थानीय सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम के पश्चात 7 अप्रैल की सुबह बगीचा के लिए रवाना हो जाएंगे। सुबह 10 बजे बगीचा में जांच-पड़ताल प्रारंभ की जाएगी। उन्होंने बताया कि इस जांच टीम नारायण चंदेल के साथ प्रदेश के पूर्व गृह मंत्री रामविचार नेताम, भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य कृष्ण कुमार राय, सरगुजा संभाग के संगठन प्रभारी संजय श्रीवास्तव, जिला अध्यक्ष सुनील गुप्ता, जिला पंचायत जशपुर की अध्यक्ष रायमुनि भगत शामिल है।

आगे उन्होंने बताया कि घटनास्थल और मृतकों के आश्रितों को स्थानीय लोगों के बयान के साथ जांच दल उन परिस्थितियों की विशेष तौर से जांच पड़ताल करेगी। जिसके कारण पहाड़ी कोरवा राजूराम को पत्नी और दो मासूम बच्चों के साथ सामूहिक खुदकुशी करने जैसा कदम उठाने के लिए विवश होना पड़ा। बरहाल पुलिस मामले में अभी भी हत्या की वजह नहीं खोज सकी है।