Event More News

बच्चियों से दुष्कर्म के मामले में लगातार इजाफा…7 साल की मासूम के साथ दो हैवानों ने ऐसी दरिंदगी हरकत की…पढ़ें पूरी खबर

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

कोरबा (छत्तीसगढ़ )वर्तमान भारत। प्रदेश के कोरबा में नाबालिक बच्ची के साथ दरिंदगी भरी गैंगरेप की घटना सामने आई है। बच्चे की उम्र महज 7 वर्ष है। घटना के 2 दिन पश्चात गुरुवार शाम को नाबालिक के पिता थाने पहुंचा और बच्ची से हुए दरिंदगी भरी गैंगरेप की शिकायत दर्ज कराई। सिविल लाइन थाना रामपुर पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए देर रात तक दोनों हैवानों को गिरफ्तार कर लिया। बलात्कारी आरोपियों से पूछताछ जारी है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार नाबालिग बच्ची के साथ मंगलवार को आरोपियों ने इस दरिंदगी भरी वारदात को अंजाम दिया था। 18 अप्रैल की दोपहर को बच्ची के पड़ोस में रहने वाला ही एक युवक अपने साथी के साथ बच्ची के पास पहुंचा और उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ लेकर गया।

तत्पश्चात घर के पास सुनसान इलाके में दोनों आरोपियों ने बच्ची के साथ ऐसी दरिंदगी भरी घटना को अंजाम दिया। आरोपियों ने बच्ची से किसी से भी इस बारे में कुछ ना कहने की बात भी कही। और बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई। घटना के पश्चात से ही बच्ची काफी डरी सहमी हुई थी।

सिविल लाइन थाना रामपुर टीआई सौर्य प्रताप उपाध्याय ने बताया कि 18 अप्रैल को बच्ची के साथ यह गैंग रेप की घटना घटित हुई। 2 दिन तक बच्ची ने किसी से कुछ भी नहीं कहा।

20 अप्रैल को बच्ची ने अपने साथ हुई आपबीती घटना को अपनी मां को बताई। यह बात सुनकर मां के पैरों तले जमीन खिसक गई। तत्पश्चात 20 अप्रैल शाम को बच्ची के पिता थाने पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और रिमांड पर भेजा जा रहा है।