Latest:
Event More News

युवक ने विवाह की 1 दिन पहले फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला की समाप्त…परिवार की खुशियां मातम में हुई तब्दील…पढ़ें पूरी खबर

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

बेमेतरा (छत्तीसगढ़ )वर्तमान भारत प्रदेश के बेमेतरा जिले की नवागढ़ थाना के अंतर्गत ग्राम ढनढ़नी में युवक ने विवाह की 1 दिन पूर्व फांसी लगाकर आत्महत्या करके अपनी जीवन लीला समाप्त कर लिया। इस घटना से परिवार की खुशियां मातम में तब्दील हो गई। पिता अपने बेटे की बारात की जगह अपने बेटे की अर्थी तैयार कर रहा है। विवाह अक्ति पर्व पर 22 अप्रैल को होना था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक सुरेंद्र साहू का विवाह यानी 22 अप्रैल अक्षय तृतीया को कवर्धा की लड़की के साथ होना तय था। परिवार के लोग रिश्तेदारों को निमंत्रण देने के पश्चात घर में विवाह की रस्म प्रारंभ हो गई थी। इसी बीच मृतक सुरेंद्र साहू को उसकी होने वाली पत्नी के प्रेमी ने फोन कर विवाह नहीं करने की धमकी दिया। फोन पर मिली धमकी से सुरेंद्र डर गया और उसे सदमा पहुंचने के कारण इस घटना को अंजाम देने का फैसला कर लिया।

परिजनों का कहना है कि सुरेंद्र रिश्ता पक्का होने के पश्चात काफी खुश नजर आ रहा था। वह परिवार के साथ विवाह की तैयारी में जुट गया। और अपने रिश्तेदारों को विवाह पत्रिका देने उनके घर तक पहुंचा। लेकिन किसे मालूम था कि सुरेंद्र को कोई इस तरह की धमकी दे सकता है। और अपनी जीवन लीला समाप्त कर सकता है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच पड़ताल प्रारंभ कर दी है।