Event More NewsPERSONAL CARERecent Newsजानकारीविविध

अपने पैरों पर, कुल्हाड़ी मारना.! 120 फीट ऊंचाई से झील में कूदे दो युवक…एक की मौत…देखें Viral Video…थम जाएगी सांसें…पढ़ें पूरी खबर



Friends Jumped into Lake Video Viral :- 120 फीट की ऊंचाई से झील में 2 युवकों के कूदने का वीडियो सामने आया है। एक युवक की मौत हो गई है। दूसरे की हालत नाजुक है। इतनी ऊंचाई से बह रहे झरने के ऊपर से झील में छलांग लगाने का वीडियो देखकर किसी की भी सांसें रुक जाएंगी। एक मुंहावरा है- ‘अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मारना = अपनी जान जोखिम में डालना’ यही बात इन युवकों के ऊपर लागू होता है।

जानकारी के मुताबिक, मामला महाराष्ट्र के पालघर का है। 3 दोस्त जव्हार इलाके के मशहूर दाभोसा झरने पर पिकनिक मनाने गए थे।

इस दौरान झील में नहाने के लिए उतरे, लेकिन 2 युवक ऊपर पहाड़ पर चढ़ गए और झरने के मुहाने के पास खड़े होकर उन्होंने झील में छलांग लगा दी। दोनों युवकों के दोस्त ने इसका वीडियो बनाया, लेकिन करीब 120 फीट की ऊंचाई से छलांग लगाने से युवकों के सिर पत्थरों में लगे। रविवार करीब दोपहर 2 बजे की घटना है और युवकों के छलांग लगाने का वीडियो आज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मुंबई की मीरा रोड पर रहने वाले तीनों युवक

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मरने वाले युवक की पहचान माज़ शेख (24) के रूप में हुई है। जोएब की हालत गंभीर है। तीनों मुम्बई की मीरा रोड पर काशिमिरा इलाके के रहने वाले हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि 2 युवक जहां से झरना बह रहा है, उस ऊंचाई पर पहुंचते हैं और देखते ही देखते वहां से नीचे छलांग लगा देते हैं। दोनों के पानी में गिरने पर छपाक की तेज आवाज होती है, लेकिन इसके बाद पानी शांत हो जाता है।

यहां देखें वीडियो-👇

https://twitter.com/kgoyal466/status/1787350566479220966?t=enZen89_mmVyL56ODjg0Ww&s=19



फिलहाल, वीडियो में जैसे नजर आ रहा है कि जब दोनों युवक काफी देर तक बाहर नहीं निकलते तो वीडियो बना रहा तीसरा युवक उन्हें देखने आता है। इतनी देर में जोएब तैरकर पानी से बाहर आता है और पत्थर पर आकर बैठ जाता है, जबकि माज शेख अंदर ही रह जाता है। वीडियो बनाने वाला युवक जोएब से पूछता है कि माज कहां है तो वह कुछ बोल नहीं पाता, लेकिन उसकी तबियत बिगड़ने लगती है, वहीं युवक माज की तलाश करता है।