Event More News

जशपुर के दुलदुला के फर्नीचर दुकान में लगी भीषण आग…लाखों का सामान जलकर हुआ खाक…पढ़ें पूरी ख़बर

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

दुलदुला/जशपुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। जिले के दुलदुला में एक फर्नीचर दुकान में भीषण आग लगने से लाखों का सामान जलकर नष्ट हो गया है। जानकारी के अनुसार यह घटना बीती रात की बताई जा रही है। जहां दुलदुला में अजय इंटरप्राइजेज के संचालक अजय गुप्ता देर रात लगभग 2 बजे नींद से जागे।

उन्होंने देखा कि उनके निवास के सामने उनकी अपनी फर्नीचर की दुकान से अंधाधुंध धुआं निकल रहा है। फर्नीचर दुकान संचालक ने आनन-फानन में स्थानीय लोगों को जगाया और जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक आग अपना खतरनाक रूप धारण कर चुका था।

देखते ही देखते आग ग्राउंड फ्लोर में लगने के पश्चात फर्स्ट फ्लोर में भी फैल चुकी थी। एवं दुकान में रखी लाखों के फर्नीचर समान, अलमारी, बेड, रैक जैसे अनेकों सामान जलकर नष्ट हो गए। स्थानीय लोगों ने घटना को देखते हुए पुलिस को इत्तला दी। पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर दमकल वाहन को बुलाया गया। लेकिन दमकल वाहन जशपुर में होने की वजह से लेट लतीफ से पहुंची।

दमकल वाहन की लेट लतीफ से पहुंचने के कारण एक दमकल वाहन से आग पर काबू नहीं पाया जा रहा था। जिसको देखते हुए कुनकुरी से भी दमकल वाहन को बुलाया गया। तत्पश्चात बड़ी मशक्कत के बाद 4-5 घंटों में आग पर काबू पाया गया। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि दुकान में किस वजह से आग लगी। और नुकसान कितने का हुआ है। यह जांच पड़ताल के पश्चात ही पता चल पाएगा।