Latest:
Event More News

देश की धार्मिक एवं सांस्कृतिक शहर वाराणसी में फिल्म ” प्रयोग ” की शूटिंग ….

वर्तमान भारत । एंटरटेनमेंट ।

वाराणसी — मदारी आर्टस शास्वत मूवी के द्वारा निर्मित और लेखक निर्देशक गोविंद मिश्र की फिल्म प्रयोग की शूटिंग आज उत्तर प्रदेश के धार्मिक एवं सांस्कृतिक नगरी वाराणसी के विभिन्न स्थानों पर की गई, इस क्रम में डॉ राजेंद्र प्रसाद घाट , बाबा विश्वनाथ मंदिर एवं माँ गंगा के लहरों के बीच में वोट के ऊपर किया गया, इस अवसर पर कई महत्वपूर्ण दृश्य फिल्माए गए, आज बहुत ही खूबसूरत माहौल में कलाकारों ने शूटिंग किया और भारत सहित विदेश के कई मेहमानों ने भी इसमें भाग लिया !


सर्व विदित हो कि फिल्म प्रयोग देश की दशा और दिशा को निर्धारित करती हुई, अंदरूनी शक्तिया, जिसमें चोरी, डकैती, गुंडागर्दी, बलात्कार, हत्या ,अपहरण ,आतंकवाद, नक्सलवाद के खिलाफ आवाज उठाती हुई फिल्म है ! इस फिल्म के माध्यम से राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और उनके विचारों को एक बार पुनः प्रयोग करना चाहिए ऐसा संदेश देने का प्रयास किया जाएगा !
आज हम भारत के 140 करोड़ लोग अपनी आजादी का 75 साल पूरा कर चुके हैं, लेकिन सरकार आम जनता की समस्याओं के समाधान करने में लगभग असफल रही है! हमने भौतिक उन्नति तो बहुत किया है , लेकिन देश मे असंतोष भी बहुत है , ऐसे समय में इस बात की आवश्यकता है कि हम
गांधी के विचारों का पुनः प्रयोग करें!


इस फिल्म की आगामी शूटिंग लखनऊ, मथुरा , नई दिल्ली ,उत्तरांचल, हिमाचल प्रदेश के साथ-साथ कई अन्य राज्यों में भी किया जाना है !