Latest:
Event More News

जशपुर के बागबहार में तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार की दर्दनाक मौत…ट्रक चालक मौके से फरार…कुछ घंटे बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार…पढ़ें पूरी समाचार

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

बागबहार/जशपुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। जिले के बागबहार थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम रेड़े में बुधवार रात एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार की जान चली गई। घटना के पश्चात ट्रक चालक मौके से नौ दो ग्यारह हो गया था। जिसे पुलिस ने कुछ घंटे पश्चात गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है।

बागबहार थाना प्रभारी वंश नारायण शर्मा ने बताया कि मृतक रंजन यादव निवासी ग्राम तपकरा बुधवार को पत्थलगांव नया ट्रैक्टर खरीद कर अपनी मोटरसाइकिल से वापस तपकरा अपने घर लौट रहा था। इस दौरान ग्राम रेड़े के मुख्य मार्ग पर उसने ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश की। लेकिन ट्रक ड्राइवर ने आगे निकलने के चक्कर में मोटरसाइकिल सवार को अपनी चपेट में ले लिया।

इस सड़क हादसे में युवक बाइक से छिटककर ट्रक के पहिए के नीचे आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। राहगीरों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके पश्चात बागबहार थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

इधर घटना के पश्चात आरोपी ट्रक चालक रफूचक्कर हो गया था। जिसे पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कहा कि हादसा इतनी भयंकर थी कि युवक का शरीर क्षत-विक्षत हो गया है। पुलिस ने कहा कि गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम करवाकर अंतिम संस्कार के लिए उसे परिजनों को सौंप दिया।