Event More News

29 जून 2023 राशिफल : इस राशि वालों के घर में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा…इस राशि वालों को राजनीति में सफलता मिलने के योग बन रहे हैं…और इस राशि वालों का दिन कठिनाइयों से भरा हो सकता है,तथा…जाने आज का राशिफल

संकलन : गजाधर पैकरा

मेष राशिफल

आज का दिन इन जातकों के लिए मिलाजुला रहेगा. आप दिन भर ऊर्जा से भरपूर रहेंगे. नए विचार आएंगे जो आपको आय का मौका दे सकते हैं. घर-परिवार से कुछ दिनों के लिए दूर हो सकते हैं. करियर के नज़रिए से शुरू किया काम सफल होगा. नया काम शुरू करने से पहले माता-पिता का आशीर्वाद जरूक लें. पुराने दोस्तों या रिश्तेदारों से मुलाकात हो सकती है. यह मुलाकात आपके लिए सुखदायी होगी. आपको और आपके जीवनसाथी को कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है।

वृष राशिफल

इन जातकों के लिए आज का दिन शुभ हो सकता है. घरेलू मामलों और काफ़ी समय से लंबित पड़े काम के लिहाज से अच्छा दिन है. पार्टनर के साथ अच्छा समय बीतेगा. नौकरी पेशा वाले जातकों को प्रमोशन या आर्थिक लाभ हो सकता है. बच्चों के स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा बहुत परेशान हो सकते हैं।

मिथुन राशिफल

इन जातकों के लिए आज का दिन चुनौतीपूर्ण हो सकता है. आज आपका धन कई फिजूल चीजों पर खर्च हो सकता है. स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें. थोड़ी सी लापरवाही आप पर भारी पड़ सकती है. आज आप अपने आत्मविश्वास का फायदा उठा सकते हैं, नए लोगों को जानने की कोशिश आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकती है. स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन अच्छा साबित होगा. परीक्षा में सफल होने की खुशखबरी मिल सकती है।

कर्क राशिफल

इन जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी में तरक्की के रास्ते खुलेंगे. मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. आय में वृद्धि होगी. बिजनेस के चलते विदेश यात्रा के योग सकते हैं. वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है. घर-परिवार में धार्मिक कार्य का आयोजन हो सकता है. हर पड़ाव पर परिवार का साथ मिलेगा।

सिंह राशिफल

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन सुखमयी रहेगा. मन शांत और प्रसन्नता रहेगा. दिन व्यस्त रहेगा. भागदौड़ अधिक रहेगी. सहयोगियों और मित्रों की मदद मिलेगी. पिता के स्वास्थ्‍य में उतार-चढ़ाव हो सकता है. वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा. कारोबार का दायरा बढ़ेगा. परिवार में मांगलिक कार्य हो सकते हैं।

कन्या राशिफल

इन जातकों का आज शैक्षिक कार्यों में मन लगेगा. आय में वृद्धि हो सकती है. जीवनसाथी या फिर किसी मित्र के साथ घूमने जा सकते हैं. स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें. आज आपके आत्मविश्वास में कमी रहेगी, जिससे कुछ जगहों पर आपको असफलता मिल सकती है. पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं. लंबे समय से रुके हुए धन की प्राप्‍त‍ि हो सकती है।

तुला राशिफल

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन कठनाइयों से भरा हो सकता है. कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं इसलिए इस पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है. नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर प्राप्त हो सकते हैं. क्रोध करने से बचें वरना बना बनाया काम बिगड़ सकचा है. पारिवारिक जीवन कष्टमय रहेगा. सेहत को लेकर भी सचेत रहें. आज आपका दिन आलस्य भरा रहेगा।

वृश्चिक राशिफल

इन राशि के जातकों का दिन मिला-जुला हो सकता है. आय में बढ़ोतरी होगी. भौतिक सुखों में वृद्धि होगी. कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. अचानक किसी काम को लेकर खर्च बढ़ेंगे. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. सामाजिक तौर पर आपका स्तर बढ़ेगा. संतान की ओर से कोई खुशखबरी मिल सकती है।

धनु राशिफल

इन राशि के जातकों का दिन मिला-जुला रह सकता है. काम को लेकर मन परेशान हो सकता है. नौकरी में बदलाव संभव है. रोज के मुकाबले आज मेहनत अधिक रहेगी. कारोबार में कोई बदलाव आ सकता है. व्यर्थ के विवाद एवं झगड़ों से बचें. धर्म-कर्म में रुचि बढ़ सकती है।

मकर राशिफल

इन जातकों का पारिवारिक जीवन कष्टमय हो सकता है. मित्रों का सहयोग मिलेगा. बहन-भाइयों से वाद-विवाद की स्थिति बन सकती है. छात्रों का पढ़ाई-लिखाई में मन लगेगा. लंबे समय से रुका हुआ धन प्राप्त हो सकता है. हालांकि इसे लेकर थोड़ी कठिनाई झेलनी पड़ सकती है. पैतृक संपत्ति को लेकर कोर्ट-कचहरी के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं. बच्चे का स्वास्थ बिगड़ सकता है।

कुंभ राशिफल

कुंभ राशि के जातकों का दिन मिलाजुला रहने वाला है. सेहत पहले से बेहतर हो सकती है. परिवार वालों का सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी से किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है. राजनीति में सफलता मिलने के योग बन रहे हैं. अगर आपने पहले कोई निवेश किया हुआ था तो उसका भी लाभ मिलेगा।

मीन राशिफल

इन जातकों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहने वाला है. आज आपको सभी क्षेत्रों से शुभ समाचार सुनने को मिलेगा. अपने व्यस्त समय से कुछ समय आप अपने परिवार वालों संग बिताएंगे. घर में मेहमानों का आना हो सकता है. घर में मांगलिक कार्यक्रमों का भी आयोजन होगा. नकारात्मक ऊर्जा का संचार हो सकता है, जिससे मन परेशान हो सकता है. आर्थिक हानि संभव है।

Disclaimer-

यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं एवं जानकारियों पर आधारित है. इसकी “वर्तमान भारत” पुष्टि नहीं करता है. इससे संबंधित ज्योतिषियों एवं विशेषज्ञों की सलाह लें।