Latest:
Event More News

सोशल मीडिया की खबरों में दम…प्रशासन की नींद हुई भंग… जशपुर के महुआटोली-तुरी सड़क मार्ग के मध्य लगा बिजली खंभा हटा…पढ़ें पूरी खबर

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

जशपुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। प्रदेश के जशपुर जिले के महुआटोली-तुरी मार्ग की सड़क के बीचों-बीच बिजली खम्भा लगा होने को सोशल मीडिया की खबरों में बार-बार प्रमुखता से दिखाए जाने के पश्चात प्रशासन पर इसका शीघ्र ही असर हुआ है।

दरअसल,आसपास क्षेत्र के आम जनता लम्बे समय से इस खम्भे को हटवाऐ जाने की मांग करने के पश्चात भी विद्युत विभाग इस ओर ध्यान नहीं दे रहा था। सोशल मीडिया की खबरों के पश्चात कलेक्टर डॉ.रवि मित्तल ने इस ओर तत्काल संज्ञान लिया और शाम होने से पहले विद्युत विभाग की टीम ने महुआटोली की सड़क के बीचों- बीच बिजली खम्भा को हटा दिया है।

यहां भी बता दें, कि सड़क पर वाहनों के आवागमन में रुकावट पैदा करने वाले इस खंभे की वजह से, आए दिन इस मार्ग पर वाहनों के हादसे भी हो रहे थे। इस वजह लोगों की परेशानी बढ़ रही थी। सड़क के बीचों-बीच इस बिजली खम्भे को लेकर लोकनिर्माण विभाग के अभियंता पर सवाल उठाया जा रहा था।

लोकनिर्माण विभाग के अधिकारियों की लापरवाही को लेकर सोशल मीडिया में जिला प्रशासन की खूब किरकिरी हो रही है। लोकनिर्माण विभाग ने महुआटोली-तुरी मार्ग की सड़क निर्माण के दौरान इस विद्युत खम्भे को हटवाऐ बगैर ही डामरीकरण का काम पूरा कर दिया था। लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों द्वारा घर बैठे ही कार्य का माप और मूल्यांकन कर देने के इस मामला में सभी वरिष्ठ अधिकारी खामोश हो गए।