Latest:
Event More Newslocal newsRecent NewsTravelछत्तीसगढ़जानकारीविविध

Jashpur Bus Accident : यात्री बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलटी…यात्रियों में मचा अफरा- तफरी…11 यात्री घायल…पढ़ें पूरी खबर



सन्ना/जशपुर :- छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के सन्ना थाना क्षेत्र अंतर्गत यात्री बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई. इस हादसे में 11 लोगों को मामूली चोट आई है, जिन्हें इलाज के लिए सन्ना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है.

घटना की सूचना पाकर सन्ना पुलिस घटना स्थल पहुंची है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

दरअसल, घटना के संबंध में सन्ना थाना प्रभारी हर्षवर्धन चौरसिया ने बताया कि जशपुर से डूमरकोना होते हुए मरंगी जाने वाली एक यात्री बस नियंत्रित होकर पलट गई. घटना डूमरकोन घाट पर हुई है. उन्होंने बताया कि घटना करीबन 3:30 बजे के आसपास की है, जब बस घाट में चल रही थी. हादसा बस का ब्रेक फेल हो जाने की वजह से हुआ. इस घटना में 11 लोगों को चोटें आई है, जिन्हें इलाज के लिए सन्ना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. इसमें एक व्यक्ति को अत्यधिक चोट लगने पर उसे जिला अस्पताल भेजा गया है.

फिलहाल, थाना प्रभारी ने बताया कि बस घाट में चल रही थी, तभी बस का ब्रेक फेल हो गया. इसके चलते ड्राइवर का नियंत्रण बस पर नहीं हो पाया और बस सड़क किनारे जा पलटी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.