Latest:
Event More NewsNatioal NewsRecent Newsजानकारीजुर्मधोखाधड़ीविविध

CRIME NEWS : रेलवे ट्रैक के पास मिला 20 वर्षीय कॉलेज में पढ़ रही युवती का शव…मृतका के पास मिला बैग और मोबाइल…मौत का कारण सस्पेंस…पुलिस जांच में जुटी…पढ़ें पूरी खबर



रेलवे ट्रैक पर 20 वर्षीय कॉलेज छात्रा का शव मिला है….



पाली, 9 अप्रैल (व.भा.):- घर से कॉलेज के लिए निकली 20 साल की कॉलेज छात्रा का शव मंगलवार को रेलवे ट्रैक के पास पड़ा मिला। मृतका के पास से बैग और मोबाइल भी मिला है। इसके जरिए पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना दी।

शव हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवा कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

फिलहाल, रोहट एसएचओ सुमेरदान चारण ने बताया कि थाना क्षेत्र के सिणगारी और खांडी के बीच रेलवे ट्रैक के पास युवती का शव पड़ा होने की सूचना मिली। मौके पर पहुंचे तो शव के पास मोबाइल और बैग पड़ा था। इसके जरिए उसकी शिनाख्त जोधपुर जिले के तिवरी गांव निवासी 20 साल की दिव्या पुत्री अशोक देवड़ा के रूप में हुई। मृतका जोधपुर के केएन कॉलेज में पढ़ाई करती थी। जो हमेशा की तरह गांव से कॉलेज के लिए निकली थी, लेकिन देर शाम तक घर नहीं पहुंची। ऐसे में परिजन उसकी तलाश भी कर रहे थे।

दरअसल, मृतका का शव यहां तक कैसे पहुंचा। अगर ट्रेन से गिरने से उसकी मौत हुई है, तो वह किसके साथ कहां जा रही थी। उसे ट्रेन से धक्का देकर गिराया गया है या इसका शव यहां कोई फेंक गया। पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है।