Latest:
Natioal Newsजानकारीजुर्मधोखाधड़ी

CRIME NEWS : अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी…मौत के घाट उतार कर प्रेमी ने नाबालिक प्रेमिका के शव को खेत में फेंका…आरोपी गिरफ्तार…पढ़ें पुलिस समाचार


अंधे कत्ल का खुलासा कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है..



टीकमगढ़ :- मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में हुई अंधे कत्ल का पुलिस ने खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अवैध संबंध के चलते प्रेमी ने नाबालिग प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया था और शव को खेत में फेंका दिया था।

फिलहाल, पुलिस इस मामले में केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

दरअसल, यह मामला पलेरा थाना क्षेत्र के रमपुर रसीला खिरक गांव का है। इस मामले में एसपी रोहित काशवनी ने बताया कि 28 अप्रैल को 17 वर्षीय नाबालिग आदिवासी युवती का संदिग्ध परिस्थितियों में खेत में शव मिला था। शरीर पर मिले चोट के निशान के आधार पर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई थी। जिस पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था।

फिलहाल, एसपी ने कहा कि हत्याकांड का खुलासा करने के लिए एक टीम का गठन किया गया। साथ ही एफएसएल टीम और साइबर सेल की मदद ली गई। मोबाइल लोकेशन के आधार पर गांव के ही आरोपी अवध प्रसाद यादव को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में उसने हत्या करना कबूल किया। आरोपी ने बताया कि प्रेमिका पर शक हो गया था कि गांव के ही किसी शख्स से उसका अवैध संबंध है। इसके चलते उसने प्रेमिका को फोन कर गांव के बाहर बुलाया। जहां पर दोनों के बीच विवाद हुआ, फिर उसने मारपीट करने के बाद उसकी हत्या कर दी।