Latest:
ENTERTAINMENTNatioal NewsPopular NewsRecent Newsविविधसंपादकीय

बंद कमरे में भाभी की कमाल.! घूंघट ओढ़े भाभी ने मचाया धमाल…नहीं हटा पाएंगे मटकती कमर से नजर…देखें Viral Video…पढ़ें पूरी खबर



Desi Bhabhi Dance Video :- इंस्टाग्राम-फेसबुक जैसे सोशल नेटवर्किंग साइट पर देसी भाभियों के कमाल के डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं, जो इतने गजब के होते हैं कि उनसे नजर हटाने का दिल ही नहीं करता है।

ऐसे में एक भाभी का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें उन्होंने कमाल का डांस किया है। यूजर्स भी उनके इस कमाल के डांस को देख उनके फैन बन गए हैं और उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Social Media Viral Video) में भाभी का डांस काफी वायरल हो रहा है। दरअसल, भाभी एक बंद कमरे में कमर मटकाती हुई नजर आ रही है, जो बेहद कमाल का है। हरियाणवी गाने पर डांस करती हुई भाभी ने घूंघट भी ओढ़ रखा है, जो इस वीडियो को और भी मजेदार बना दे रहा है। यूजर्स का कहना है कि आज तक ऐसा डांस कभी नहीं देखा, ये कमाल का है, बेहद अद्भुत है।

यहां देखें वीडियो-👇

https://www.instagram.com/reel/C5huNnWr-mK/?utm_source=ig_web_copy_link





बंद कमरे में देसी भाभी का धांसू डांस वीडियो वायरल

फिलहाल, इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Instagram Viral Video)यूजर्स पर लोगों की काफी प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही है। ऐसे में एक यूजर ने लिखा है कि भाभी ने तो फ्लोर पर आग लगा दिया। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है कि आपका डांस सुपर डुपरहिट है। बता दें, इस वीडियो को ‘bidhunaqueen.official’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिस पर अब तक 5.7 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं। ऐसे में आपको ये वीडियो (Trending Video) कैसी लगी, हमें कमेंट कर जरूर बताएं।