Latest:
Event More News

छत्तीसगढ़ में आज से आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिकाओं की 5 दिवसीय हड़ताल प्रारंभ…इनकी प्रमुख मांग शासकीय कर्मचारी घोषित करें…जामझोर,बागबहार सेक्टर की आंगनबाड़ी कार्यकर्ता,सहायिका अपने हक की लड़ाई लिए रायपुर रवाना…पढ़ें पूरी खबर

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

पत्थलगांव/जशपुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। प्रदेश में सोमवार से आंगनबाड़ी कार्यकर्ता व सहायिकाओं की पांच दिवसीय हड़ताल प्रारंभ हो रही है। इनकी प्रमुख मांग शासकीय कर्मचारी घोषित करना है। एवं मानदेय राशि में बढ़ोतरी करना है। सभी विभाग से हमें ज्यादा काम दिया जाता है।

आज से 27 जनवरी तक रायपुर में धरना प्रदर्शन करेंगे। अगर हमारी मांग पूर्ण नहीं हुई तो 30 जनवरी से अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरू किया जाएगा।

इस हड़ताल में जशपुर जिले के पत्थलगांव क्षेत्र के बागबहार थाना अंतर्गत बागबहार सेक्टर से रजनी टोप्पो, सरस्वती पैंकरा, रुझनी भगत, कौशीला पैंकरा, मंगरीता भगत, शोभन्ती पैंकरा, मीना पैंकरा रायपुर अपने हक की लड़ाई लड़ने के लिए यहां से रवाना हो गए हैं।

तत्पश्चात सेक्टर जामझोर से रजन्ती चौहान, शशि कला पैंकरा भी अपने हक की लड़ाई एवं अन्य मांगों को लेकर रायपुर की हड़ताल में शरीक होने के लिए यहां से रवाना हुए हैं।