Latest:
Natioal Newsजानकारीराजनीती

Lok sabha Election : कांग्रेस को लग रहा झटके के ऊपर झटका.! तीसरे चरण की वोटिंग के पहले फिर से टूट पड़ी मुसीबत…इस हाई प्रोफाइल सीट से कांग्रेस प्रत्याशी ने लौटाया अपना टिकट…पढ़ें पूरी खबर


Sucharita Mohanti Returned Ticket : लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस की परेशानी बढ़ती जा रही है. बीजेपी पहले सूरत में निर्विरोध विजयी हो चुकी है। मध्य प्रदेश में इंदौर लोकसभा सीट के कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांती बम के नाम वापस लेने का मामला अभी ठंडा नहीं हुआ कि अब ओडिशा में कांग्रेस की प्रत्याशी सुचरिता मोहंती ने टिकट लौटाकर कांग्रेस के लिए फिर से बड़ी मुसीबत खड़ी कर दी है.

बता दें कि, पुरी लोकसभा सीट के लिए 25 मई को चुनाव होगा.

यहां देखें वीडियो-👇



ये है पूरा मामला

दरअसल, चुनाव के पहले कांग्रेस पार्टी की मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही है. मध्य प्रदेश में उनके नेता पार्टी छोड़ रहे हैं. अब ओडिशा के पुरी लोकसभा सीट से कांग्रेस की प्रत्याशी सुचारिता मोहंती ने टिकट लौटाकर कांग्रेस की चिंता बढ़ा दी है. उन्होंने इसकी वजह फंड की कमी बताई है. उनका कहना है कि चुनाव लड़ने के लिए पार्टी ने उन्हें पैसे नहीं दिए हैं. प्रचार के लिए पैसे नहीं हैं. ऐसे में वे अपना टिकट वापस कर रही हैं. बता दें कि ओडिशा की पुरी लोकसभा सीट देश की हाई प्रोफ़ाइल सीटों में से एक हैं. यहां बीजेपी से संबित पात्रा चुनावी मैदान में हैं.



कौन हैं सुचारिता

फिलहाल, सुचारिता मोहंती पेशे से पत्रकार थीं. वे 10 साल पहले ही राजनीति में आई थीं. साल 2014 को पहली बार चुनाव लड़ा था. अब फिर से कांग्रेस से पुरी लोकसभा सीट से उन्हें बीजेपी के संबित पात्रा के खिलाफ मैदान में उतारा है.