Latest:
Event More News

बीजेपी ने छत्तीसगढ़ को विकास की राह दिखाया…मुफ्त में चावल देकर बड़ा तोहफा दिया…सड़कों को चुस्त और दुरुस्त किया… कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को गरीबी,बेरोजगारी,नक्सलवाद बनाने का किया काम…अमित शाह

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

कोरबा (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। कोरबा में आयोजित कार्यक्रम में गृह मंत्री अमित शाह ने अपने संबोधन में भगवान श्रीराम को स्मरण करते हुए कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि मैं भगवान श्री राम के ननिहाल प्रस्थान किया हूं।

छत्तीसगढ़ की भूमि भगवान श्रीराम की दंडकारण्य की सर्वाधिक भूमि है। मैं अपनी भाषा की प्रारंभ छत्तीसगढ़िया लोगों से जय श्री राम के साथ आरंभ करना चाहता हूं। छत्तीसगढ़ को कांग्रेस सरकार ने गरीबी, बेरोजगारी, नक्सलवाद बनाने का कार्य किया है।

बीजेपी की सरकार ने छत्तीसगढ़ को विकासशील राज्य बनाया। नरेंद्र मोदी ने महामारी कोरोना के पश्चात छत्तीसगढ़ की गरीब जनता को मुफ्त में चावल देकर एक बड़ा तोहफा दिया है। बीजेपी ने छत्तीसगढ़ की सड़कों को चुस्त और दुरुस्त किया है। छत्तीसगढ़ में माताओं के पैरों पर चप्पल नहीं होती थी। उन्हें बीजेपी की सरकार ने हवाई चप्पल दिलवाया।

अपने संबोधन में आगे उन्होंने कहा कि कांग्रेश ने नारा दिया था। गरीबी हटाओ… गरीबी तो नहीं हटी। पर गरीब हटने शुरू हो गए। नरेंद्र मोदी सरकार ने घर-घर में अकाउंट खुलवाया। उस ने पैसे दिए। गरीबों को 10 करोड़ से ज्यादा घर देने का काम किया। गरीबों को सिलेंडर पहुंचाने का काम किया।

गरीबों को कोरोना का टीका मुफ्त में लगाने का काम किया। मोदी सरकार ने हर गरीब के घर में नल से पीने का पानी पहुंचाया। नक्सलवाद से प्रभावित क्षेत्र को नक्सलवाद से मुक्त करवाने का बीड़ा उठाया है।

2009 से पहले नक्सली घटनाएं ज्यादा होती थी। हमारी सरकार में नक्सली घटनाओं में कमी आई है। 2024 के चुनाव से पहले प्रदेश नक्सलवाद से मुक्त होगा। छत्तीसगढ़ में भूपेश सरकार ने भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया। राज्य में बलात्कार की घटनाएं बढ़ी। आदिवासियों की जंगलों की कटाई करा कर सफाई कराने का काम किया। कांग्रेस सरकार में झूठ बोलना, बार-बार बोलने के सूत्र को अपना लिया है।