Latest:
Event More NewsPopular Newsछत्तीसगढ़विविध

CG के CM विष्णुदेव साय ने गृहग्राम बगिया में आयोजित जन्मदिन आशीर्वाद समारोह में कहा- ‘आप सभी का आशीर्वाद, प्यार, स्नेह पाकर खुद को गौरवान्वित कर रहा हूं महसूस’..’इस अहसान को चुकाने के लिए मेरे पास कोई शब्द नहीं’..पढ़ें पूरी खबर



बगिया/जशपुरनगर :- प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने अपने जन्मदिनपर ग्राम बगिया में आयोजित आशीर्वाद समारोह में कहा कि जन्मदिन के अवसर पर आप सभी का आशीर्वाद,प्यार,स्नेह पाकर खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं।आपके इस अहसान को चुकाने के लिए कोई शब्द भी नहीं है।

आगे, आपका आशीर्वाद लम्बे समय तक और भविष्य में भी मिलता रहेगा यही कामना है। मुख्यमंत्री ने कहा कि आज राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू, उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सहित विशिष्टजनों का आशीर्वाद और शुभकामनाएं मिली। आप सभी लोग मेरी ताकत है और यहीं ताकत राज्य में मोदी की गारंटी को पूरा करेगी। राज्य को विकास की राह पर ले जाएगी।

दरअसल, मुख्यमंत्री ने कहा कि जन्मदिन के अवसर पर घर में परिवार और मित्रों के बीच रहकर अनुष्ठान में शामिल होने की परंपरा है जो आज भी कायम रही। आज मुझे दूर दराज जिलों से भी जन्मदिन की बधाई देने लोग आए थे। उन सभी का अभिनंदन है। इससे पूर्व अपने जन्मदिन पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने ग्राम बगिया स्थित निवास में अपनी माता जसमनी साय से आशीर्वाद लिया।

फिलहाल, उनकी पत्नी कौशल्या देवी साय ने उनकी आरती उतारी, मिठाई खिलाएं और उनके लम्बी आयु की कामना की। उन्होंने मुख्यमंत्री के हाथों में अंगूठी भी पहनाई। मुख्यमंत्री श्री साय ने अपने गृहग्राम बगिया स्थित निवास में सपरिवार अपने गुरु धनपति पंडा की पूजा भी की। इस दौरान उनके परिजन भी उपस्थित थे। मुख्यमंत्री के जन्मदिन पर उन्हें बधाई और शुभकामनाएं देने बगिया के निवास में बड़ी संख्या में आसपास के ग्रामीण उपस्थित थे। महिलाएं, बच्चे सहित वरिष्ठ नागरिक बारी बारी से फूलों का गुलदस्ता देकर जन्मदिन की बधाई दी। सभी ने अपने माटी के लाल मुख्यमंत्री को जन्मदिन के अवसर पर गांव में अपने बीच पाकर गौरवान्वित महसूस किया। कई लोगों ने मुख्यमंत्री का अभिनन्दन के साथ मोबाइल पर सेल्फी भी ली।