Event More NewsPopular NewsRecent NewsTrending Newsछत्तीसगढ़जानकारीविविध

Big Breaking Jashpur : ओह, ये क्या? जशपुर में हादसे ही हादसे.! बालू लोडेड ट्रैक्टर के चपेट में आया बाईक सवार…हादसे में युवक की मौके पर ही मौत…पढ़ें पूरी खबर



बागबहार/जशपुर :- छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के पत्थलगाँव/बागबहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत चिकनीपानी के सिकटापारा के पास एक बालू लोडेड ट्रैक्टर ट्राली अचानक ब्रेक मार लिया, जिससे पीछे चल रहे बाइक सवार उससे टकरा गया। अचानक टकराने की वजह से मोटरसाइकिल ट्रैक्टर से टकराने की वजह से मोटरसाइकिल चालक की मौत हो गया।

बता दें कि, अभी हाल ही में शुक्रवार की रात को गंझियाडीह में दो बाइकों के बीच भयंकर टक्कर जिसमें चार लोगों की मौके पर मौत हो गई और एक को रायगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिसका भी मौत हो गया है।



जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को भी पत्थलगांव ,फुलेता चौक के पास पिकअप और ट्रक की टक्कर हुई जिसमें पिकअप चालक की मौके पर मौत हो गई। तो देखा जाए तो जशपुर में हादसे ही हादसे लगातार हो रहे हैं।



जानकारी के मुताबिक, ट्रैक्टर ट्रॉली में अवैध रूप से बालू का परिवहन हो रहा था। इसमें स्थानीय निवासी राजकुमार यादव का बेटा भी शाम को अपने घर वापस जा रहा था। ट्रैक्टर चालक घनश्याम यादव लापरवाही से वाहन चला रहे थे और अचानक ब्रेक मारने की वजह से बाइक सवार ने अपना संतुलन खोया और टक्कर मार ली।

फिलहाल, इस हादसे में युवक की जान चली गई, लेकिन स्थानीय लोगों ने उसे निकालने का भरपूर कोशिश किये। लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण उसे मौत अपना गले लगा चुका था। पुलिस को इस दुर्घटना की सूचना प्राप्त हुई और शव को अपने कब्जे में लेकर जांच-पड़ताल शुरू की गई।