Latest:
Event More NewsPopular NewsRecent Newsजानकारीविविध

हाथी मेरे साथी.! अस्पताल में भर्ती मालिक को देखने पहुंचा गजराज…रुला देगा यह Viral Video…पढ़ें पूरी खबर


Viral Video :- आजकल सोशल मीडिया रोजाना हमें कई सारे वीडियो देखने को मिलते हैं। इसमें कुछ वीडियो में खतरनाक स्टंट देखने को मिलते हैं तो कुछ मजेदार वीडियो हंसाते भी है। लेकिन हम आपसे ऐसे वायरल वीडियो की बात कर रहे हैं जो आपको इमोशनल कर देगा।

जी हां, सोशल मीडिया पर एक हाथी का दिल को छू जाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में हाथी अपने बीमार मालिक से मिलने के लिए अस्पताल पहुंचा है।

घुटनों के बल अस्पताल के अंदर आया हाथी

ज्ञात हो कि, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कैसे अपने मालिक को देखने के लिए एक हाथी घुटनों के बल आता है। वह मालिक को अपनी सूंड़ से छूता है। हाथी का अपने मालिक के लिए ऐसा प्यार वाकई सभी को इमोशनल कर देने वाला है। अस्पताल के अंदर हाथी घुटनों के बल बैठा रहता है। वह अपने मालिक को देखकर कई बार सूंड़ उठाता है मानो कहना चाह रहा है कि जल्दी ठीक हो जाओ।

https://twitter.com/TheFigen_/status/1767879410265268678?s=20


इंसान और जानवर का अनोखा रिश्ता हुआ वायरल

दरअसल, हाथी का उसके केयर टेकर के साथ ऐसा अनोखा रिश्ता वायरल हो रहा है कि देखने वाले भी हैरान हैं। अपने बूढ़े मालिक को प्यार करते हाथी को देखकर अस्पताल के डॉक्टर और वहां के अन्य मरीज और स्टाफ भी काफी इमोशनल दिख रहे हैं।

सोशल मीडिया यूजर भी कर रहे कमेंट

फिलहाल, सोशल मीडिया यूजर इस वीडियो पर लगातार कमेंट कर रहे हैं। हाथी के इस वीडियो ने सभी को इमोशनल कर दिया है। यूजर्स कमेंट भी कर रहे हैं कि ‘वाकई जानवरों से वफादार और कोई नहीं।