Latest:
local newsछत्तीसगढ़जानकारीराजनीती

JASHPUR Breaking : कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल ने लाईन लगाकर दिया अपना बहुमूल्य वोट…जिला पंचायत सीईओ ने भी अपने पत्नी के साथ किया मतदान…पढ़ें पूरी खबर



जशपुरनगर :- छत्तीसगढ़ के जशपुर कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ.रवि मित्तल ने मतदान केंद्र स्वामी आत्मानंद हिंदी माध्यम विद्यालय जशपुर पहुंच कर मतदान किया। उन्होंने मतदान पश्चात् सेल्फी जोन में सेल्फी भी खिंचवाई और लोकतंत्र के पर्व में अपनी सहभागिता पर उंगली दिखाते हुए प्रसन्नता जाहिर की।

बता दें कि, कलेक्टर ने मतदान केन्द्र स्वामी आत्मानंद हिंदी माध्यम विद्यालय जशपुर में मतदान के लिए लगे मतदाताओं के साथ लाईन लगाकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया। उन्होंने सेक्टर अधिकारी एवं बूथ लेवल अधिकारियों से जानकारी ली। साथ ही दिव्यांगजनों और वरिष्ठजनों की सहायता का ध्यान रखने को कहा। उन्होंने मतदाताओं को दी जा रही सुविधाओं का भी निरीक्षण किया। वोट डालने के लिए इंदौर से आए एक परिवार को उन्होंने धन्यवाद भी दिया। इस दौरान उन्होंने मतदाताओं को निर्भीक होकर मतदान करने की अपील किया है।



फिलहाल, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री अभिषेक कुमार ने धर्मपत्नी के साथ आज चुनाव के तृतीय चरण में मतदान केंद्र क्रमांक 266 जनपद पंचायत भवन जशपुर में पहुंच कर मतदान किया और मतदान केन्द्र में बने सेल्फी जोन में पत्नी के साथ सेल्फी ली।