Latest:
local news

मदारी आर्ट्स के द्वारा सूरजपुर में श्री शारदे सार्वजनिक दुर्गा पूजा समिति के भव्य पंडाल में भक्तिमय जगराता का कार्यक्रम

सूरजपुर । वर्तमान भारत ।

मदारी आर्ट्स के कलाकारों के द्वारा सूरजपुर में श्री शारदे सार्वजनिक दुर्गा पूजा समिति के भव्य पंडाल में भक्तिमय जगराता का कार्यक्रम संस्कृति मंत्री श्री अमरजीत भगत जी के सौजन्य से किया गया। नवरात्र के अवसर पर किए गए इस कार्यक्रम में भक्तिमय गीत, संगीत ,नृत्य, झांकी के साथ मदारी आर्ट के कलाकारों ने दर्शकों का मन मोह लिया और पूरा माहौल भक्तिमय कर दिया। भक्तगण रात भर भाव विभोर होकर भजन सुनते रहे और नृत्य भी करते रहे, और सभी लोगों ने एक स्वर में कहा शाबाश मदारी।


संस्कृति विभाग छत्तीसगढ़ शासन द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में किसान कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री श्री विमलेश तिवारी जी एवं उनके कार्यकारिणी के लोग अतिथि के रुप में उपस्थित थे, साथ ही सूरजपुर वार्ड क्रमांक 4 के एवं शहर के भारी संख्या में गणमान्य जन, माताएं, बहने और छोटे-छोटे बच्चे उपस्थित थे, जहां मदारी आर्ट्स के कलाकारों के द्वारा की गई जगराता से लोग भाव विभोर हो उठे।

इस अवसर पर श्री शारदे सार्वजनिक दुर्गा पूजा समिति के अध्यक्ष मनीष जयसवाल,श्री गजेंद्र सिंह, श्री राघवेंद्र ठाकुर ,दिलपाल कसेरा, शक्ति ठाकुर, अशोक साहू , राहुल ठाकुर, विक्की साहू , योगेश साहू ,महेंद्र ठाकुर, विनोद साहू , गजानन जयसवाल, धीरेश प्रवाह जी सहित हजारों की संख्या में माताएं बहने बच्चे उपस्थित हुए और सभी लोगों ने भक्तिमय इस कार्यक्रम का आनंद लिया। इस कार्यक्रम में मदारी आर्ट्स के आनंद कुमार गुप्त, नन्हे खान ,ममता रानी ,दिनेश विश्वकर्मा, कैलाश, अनिल, तीरथ सम्राट और सुप्रसिद्ध गायिका ममता रानी ने भाग लिया। वहीं दीपक गुप्ता और दुर्गा ने राधा-कृष्ण, शिव-पार्वती और पवनसुत हनुमान की झांकी से कार्यक्रम में चार चांद लगा दिया।