Latest:
Trending News

अचानक उठकर चलने लगा मरा हुआ शख्स , डॉक्टर भी रह गए सन्न

वर्तमान भारत । विशेष ।

ए.के.सिंह ( संपादक )

मृत व्यक्तियों के जिंदा होने की घटनाओं के बारे मे आपने जरूर सुना या पढ़ा होगा। आज हम आपको एक ऐसी ही घटना के बारे में बता रहे हैं। घटना स्पेन की है। यहां एक कैदी को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था । उसके पोस्टमार्टम की तैयारी चल रही थी कि अचानक वह व्यक्ति उठाकर खड़ा हो गया और चलने लगा। यह नजारा देखकर तो एकबार डॉक्टरों के ही होश उड़ गए ।

तीन डॉक्टरों ने किया था मृत घोषित

29 वर्षीय गांजेलो मोंटोया जिमेनेज नाम के इस शख्स को लूट के एक मामले में 2018 मे जेल भेज दिया गया था। एक बार जिमेनेज को संदिग्ध परिस्थितियों पाया गया। उसके बाद तीन अलग – अलग डॉक्टरों से उसकी जांच कराई गई। तीनो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बॉडी बैग से आने लगी आवाज

कैदी को मृत घोषित किए जाने के उसे शवगृह ले जाने से पहले मेडिकल टेस्ट कराया गया और उसकी बॉडी को एक बॉडी बैग में भरकर ऑटोप्सी के लिए भेज दिया गया। जब उसकी बॉडी को बैग में भरकर ऑटोप्सी के लिए ले जाया जा रहा था तब लोगों ने बैग के अंदर से कुछ आवाजें सुनी। लोगो ने ध्यान से सुना तो उसकी खर्राटों की आवाज उन्हे सुनाई दी। धीरे – धीरे खर्राटों की आवाज तेज होने लगी ।

फोरेंसिक लैब में जिंदा पाया गया

जब फोरेंसिक जांच के लिए उस बैग को खोला गया तो वह व्यक्ति जिंदा पाया गया और वह उठकर चलने लगा ।कैदी ने उठते ही अपनी पत्नी से मिलने को इच्छा जाहिर की । बाद उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया ।