Latest:
ज्योतिष

21 फरवरी 2022 राशिफल: सोचा हुआ काम पूरा होगा… कैरियर में नया बदलाव होगा… सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन ..… आइए जानते हैं ..

वर्तमान भारत । धर्म/ ज्योतिष ।

गजाधर पैकरा!

मेष– कानूनी मामलों को लेकर तनाव संभव है !यदि आप अधिक खुले दिल से पैसा खर्च करते हैं तो आपको बाद में आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है !मन में काम के दबाव के बावजूद प्रियतम आपके लिए खुशी के पल लेकर आएगा !

वृष– आज आपके लिए दिन अनुकूल रहेगा !आपका स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा !इस राशि के जो लोग सोशल साइट्स से जुड़े हैं उन्हें कोई ऐसा व्यक्ति जानता होगा जो फायदा पहुंचाएगा !कुछ लोग व्यापार में मददगार साबित होंगे !दोस्तों के साथ आपका दिन अच्छा बीतेगा!

मिथुन– आज आपकी शत्रुओं आप को नीचा दिखाने की कोशिश करेंगे,लेकिन सफल नहीं हो पाएंगे !आपके पास मार्गदर्शन करने की अपार क्षमता है जो आपको भविष्य में आगे बढ़ने में मदद करेगी! रुके हुए काम को तेजी से निपटाएंगे !मीठी भाषा में बात करेंगे तो मुनाफा होगा, कारोबार में मुनाफा होगा!

कर्क-जीवनसाथी के मामले में फालतू की टांगे लगाने से बचें! बेहतर होगा कि आप अपना खुद का व्यवसाय रखें !हस्तक्षेप कम से कम करें,अन्यथा यह निर्भरता का कारण बन सकता है बड़ी योजनाओं और विचारों से कोई आपका ध्यान आकर्षित कर सकता है !

सिंह-आज आपका दिन मिलाजुला रहेगा !किसी काम में आपको किसी अनुभवी व्यक्ति की मदद मिल सकती है !परिवार के साथ मूवी प्लान कर सकते हैं! पैसों का लेनदेन करने से आपको बचना चाहिए !समय का सदुपयोग करेंगे तो निश्चित ही लाभ मिलेगा!

कन्या आज का दिन सामान्य रहेगा !परिवार में भी सब कुछ सामान्य रहेगा !दूसरों के निजी मामलों में दखल ना दें !लंबी दूरी की यात्रा या विदेश यात्रा से आपको लाभ मिलने की संभावना है !संतान का सहयोग मिलेगा! आपको बुद्धि से काम में सफलता मिलेगी !

तुला सेहत का ध्यान रखें और चीजों को व्यवस्थित करें !आप दूसरों पर थोड़ा अधिक खर्च कर सकते हैं !कोई मित्र अपनी निजी समस्याओं के समाधान के लिए आपसे राय मांग सकता है !आज आप जीवन में सच्चे प्यार की कमी का अनुभव करेंगे !ज्यादा चिंता ना करें समय के साथ सब कुछ बदल जाता है !और आपकी रोमांटिक लाइफ भी बदल जाएगी!

वृश्चिक– आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा !पारिवारिक संबंध मजबूत होंगे !थोड़ी सी मेहनत से आप अपने लक्ष्य को आसानी से प्राप्त कर सकते हैं! आर्थिक स्थिति में काफी सुधार हो सकता है !बिजनेस वर्क के मामले में आज का दिन बेहतर है!

धनुआज कोई मित्र या रिश्तेदार आपकी मदद करेगा! किसी धार्मिक स्थान परआज जाने की संभावना है !निजी कार्य में उलझेगें! आप निरंतर मेहनत और प्रयास से प्रगति की ओर बढ़ रहे हैं !नए लोगों से संपर्क करने से आपको लाभ मिल सकता है! आपका आत्मविश्वास भी बढ़ेगा!

मकर– आज के दिन आपके चेहरे पर मुस्कान बिखरी रहेगी, और अजनबी भी अपने को परिचित महसूस करेंगे !प्राप्त धन आप की अपेक्षा के अनुरूप नहीं रहेगा !दोपहर के बाद किसी पुराने दोस्त से मुलाकात दिन को खूबसूरत बनाएगी !अपने सुनहरे दिनों को याद करके आप पुरानी यादों में डूबे रहेंगे !

कुंभ– आज का दिन आपके लिए शानदार रहेगा !काम से जुड़ी कोई बड़ी चुनौती आपके सामने आएगी !साथ ही आप इसमें सफल भी होंगे !घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा! आपको अचानक धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे !भाग्य का पूरा साथ मिलेगा साथ ही अन्य लोग आपके काम से प्रभावित होंगे!

मीन– आज आपकी नौकरी और व्यापार में स्थिति अच्छी रहेगी !प्रतियोगिता में सफलता और रोजगार के अवसर मिल सकते हैं !किसी कार्य के पूर्ण होने से आप के प्रभाव में वृद्धि होगी! मन शांत और प्रसन्न रहेगा! माता पिता के स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता है !आज किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है !परिवार के लोग आपसे खुश रहेंगे और घर में सुख शांति बनी रहेगी..!