Latest:
ज्योतिष

लव राशिफल 21 फरवरी 2022:आज का दिन रोमांस से भरा रहेगा…पार्टनर का खास ख्याल रखें…शादी के प्रस्ताव मिल सकते हैं,पति-पत्नी के बीच अनबन हो सकती है…

वर्तमान भारत । ज्योतिष

गजाधर पैंकरा

मेष आज का दिन रोमांस से भरपूर रहेगा !आप अपने पार्टनर की जरूरतों का खास ख्याल रखेंगे !प्रेमी के साथ घूमने निकलेंगे !शारीरिक सुख के मामलों में आज आप स्वार्थी हो सकते हैं !अगर आप अपने पार्टनर को परिवार वालों से मिलवा ना चाहते हैं तो आज का दिन उपयुक्त रहेगा !

वृष प्रेम संबंध शुरू करने के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा! लव लाइफ में कोई डर नहीं रहेगा! भावनाओं में उतार-चढ़ाव हो सकता है !पार्टनर का भरोसा बनाए रखना बेहतर होगा !पति पत्नी के बीच तालमेल बना रहेगा! आज आपको जीवन साथी मिल सकता है !

मिथुन– प्रेमी से संबंध बेहतर रहेंगे !पति पत्नी के संबंध सामान्य रहेंगे !प्रेम संबंध बनाए रखने के लिए कुछ बातों को नजरअंदाज करना पड़ता है! पार्टनर को अपनी इच्छाओं को भावनाओं में बांधने की कोशिश ना करें !आज पार्टनर की कोई बात खराब लग सकती है !इसलिए वाणी पर संयम रखें! आज विपरीत लिंग के लोग आपकी बातचीत से प्रभावित होंगे!

कर्क आज आपको शादी के प्रस्ताव मिल सकते हैं !पति-पत्नी के बीच अनबन हो सकती है! अगर आप किसी को प्रपोज करने का मन बना रहे हैं तो आज का दिन अनुकूल है !आज आप अपने पार्टनर से मिल सकते हैं! पार्टनर के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं !

सिंह– आज के दिन का भरपूर आनंद उठा पाएंगे !आप किसी से मिल सकते हैं और वह आपका जीवन साथी बन सकता है !आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा! अगर आप टहलने के लिए बाहर जाते हैं तो ड्रेस अप करें! पति पत्नी के बीच तालमेल बना रहेगा !

कन्या– पति पत्नी के बीच विवाद हो सकता है !आज आप अपने पार्टनर के साथ झगड़े का बोझ महसूस करेंगे !इस दिन शुरू हुआ रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल पाता !संबंधों को सुधारने का प्रयास करें !सफलता मिल सकती है!

तुला– आज आपको शादी का प्रस्ताव मिल सकता है !प्रेमी से प्रेम पूर्ण संदेश मिलने से छात्रों का पढ़ाई में मन नहीं लगेगा! आज इन संदेशों का ध्यान रखें और अध्ययन करें !पार्टनर को समय ना देना उन्हें गुस्सा दिला सकता है!

गे!