Latest:
ज्योतिष

२६ जुलाई २०२२ राशिफल :इस राशि वालों का पराक्रम रंग लाएगा… इस राशि वालों की खर्च की अधिकता के कारण मन परेशान रहेगा …और इस राशि वालों को प्रेम एवं संतान का… जाने आज का राशिफल

वर्तमान भारत । ज्योतिष ।

गजाधर पैकरा

मेष राशिफल

आज के दिन आप का पराक्रम रंग लाएगा ।जिससे जीवन में आप तरक्की करेंगे ।आप की व्यवसायिक सफलता का योग बनेगा ।आपको अपने प्रेम एवं संतान का पूरा साथ मिलेगा ।आज अपने स्वास्थ्य को लेकर लापरवाही ना बरतें।

वृष राशिफल

आज के दिन आपकी धन की आवक बढ़ेगी ।साथ ही आपके कुटुंबों में भी वृद्धि होगी ।आपकी प्रेम एवं स्वास्थ्य की स्थिति काफी अच्छी रहेगी। आज के दिन कहीं भी पूंजी का निवेश ना करें।

मिथुन राशिफल

आज के दिन आप सबके आकर्षण का केंद्र बने रहेंगे ।आपको जिस चीज की जरूरत होगी ,उसकी उपलब्धता हो जाएगी ।आपकी प्रेम एवं संतान से समिपता बनी रहेगी ।आज के दिन खर्च की अधिकता ना करें।

कर्क राशिफल

आज के दिन आपका स्वास्थ्य नरम गरम बना रहेगा ।खर्च की अधिकता के कारण आपका मन परेशान रहेगा।व्यापारिक दृष्टिकोण से आपके लिए शुभ समय रहेगा ।आज की दिन प्रेम में कलह की शुरुआत ना करें।

सिंह राशिफल

आज के दिन आप का रुका हुआ धन वापस मिलेगा ।आपकी आय की नवीन मार्ग बनेंगे ।आपको शुभ समाचार की प्राप्ति होगी ।आपके स्वास्थ्य एवं प्रेम की स्थिति मध्यम रहेगी ।आज के दिन संतान पक्ष को अनदेखा ना करें।

कन्या राशिफल

आज के दिन आप व्यवसाय में तरक्की करेंगे ।कोर्ट कचहरी के मामलों में विजय मिलने की संभावना है ।आपको राजनीति कार्यों में लाभ मिलेगा ।आपको स्वास्थ्य एवं प्रेम का साथ मिलेगा ।आज के दिन खुद पर मानसिक चंचलता हावी ना होने दें।

तुला राशिफल

आज के दिन आप जीवन में तरक्की करेंगे ।यात्रा से आपको लाभ होगा। आपके स्वास्थ्य एवं प्रेम की स्थिति अच्छी बनी रहेगी ।लेकिन संतान की सेहत पर ध्यान दें ।आज के दिन वाहन चलाते समय लापरवाही ना बरतें।

वृश्चिक राशिफल

आज के दिन अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें ।आपको चोट चपेट लग सकती है या आप किसी परेशानी में पड़ सकते हैं ।आपको प्रेम एवं संतान का साथ मिलेगा ।आज के दिन आप विपरीत लिंगी संबंधों में लापरवाही ना बरतें।

धनु राशिफल

आज के दिन आप के संतान एवं प्रेम की स्थिति अच्छी बनी रहेगी ।आपको जीवन साथी का सानिध्य मिलेगा। आप अपने शत्रुओं पर भारी पड़ेंगे। आपका रुका हुआ कार्य चल पड़ेगा। आज के दिन किसी से भी कठोर भाषा में बात ना करें।

मकर राशिफल

आज के दिन शत्रु भी आपके मित्र बनने की कोशिश करेंगे ।आपके स्वास्थ्य की स्थिति नरम गरम बनी रहेगी ।आपके प्रेम में कलह संभव है। लेकिन संतान का पूरा साथ मिलेगा। आज के दिन भावनाओं में बहकर कोई निर्णय ना लें।

कुंभ राशिफल

आज के दिन आपका स्वास्थ्य प्रभावित रहेगा ।जिससे आप खुद में ऊर्जा की कमी महसूस करेंगे ।आप भूमि ,भवन और वाहन की खरीददारी कर सकते हैं ।आपका व्यवहार अच्छा रहेगा ।आज के दिन आप खुद गृह कलह की शुरुआत ना करें।

मीन राशिफल

आज के दिन आप की भौतिक सुख संपदा में वृद्धि होगी ।घर में उत्सव का माहौल बना रहेगा। आपको प्रेम एवं संतान का साथ मिलेगा ।आपके व्यापार की स्थिति अच्छी रहेगी ।आज के दिन राज़ सत्ता पक्ष से ना उलझें.।

Disclaimer-:
यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं एवं जानकारियों पर आधारित है .”Vartman Bharat”इसकी पुष्टि नहीं करता है. इससे संबंधित ज्योतिषी या विशेषज्ञों की सलाह लें.।