Latest:
Popular Newsछत्तीसगढ़जानकारीजुर्मधोखाधड़ीविविध

CG NEWS : ओह, वरमाला की जगह दूल्हे को जूते का माला…बारात लेकर पहुंचे युवक पर महिलाओं ने बरसाए चांटे तड़ातड़…आखिर ऐसा क्या हुआ?..देखें Video…पढ़ें पूरी खबर

दूल्हे के गले में वरमाला की जगह जूते की माला पहनाकर चांटे बरसाए गए…


कोरबा :- छत्तीसगढ़ के कोरबा से एक ऐसी खबर सामने आई है, जहां पर दूल्हे को जूते की माला पहनाकर दुल्हन के घर वालों ने इतना पीटा कि, दूल्हे की पिटाई देखकर बाराती शादी से फरार हो गए। दूल्हा-दुल्हन की शादी होने वाली थी।

जिसके लिए गुजरात से अपने दोस्तों और रिस्तेदारों के साथ दूल्हा आया हुआ था। फिर आखिर ऐसा क्या हो गया जो दुल्हन के परिवार वालों ने दूल्हे को पीटना शुरू कर दिया और बाराती वहां से भाग निकले…आइए जानते हैं पूरा मामला

दूसरी शादी कर रहा था युवक

दरअसल, युवक दादूराम गुजरात में खुद को असिस्टेंट मैनेजर बता रहा था और कोरबा में आकर फर्जी शादी कर रहा था। शादीशुदा युवक की पत्नी ने दुल्हन के घर वालों को फोटो और वीडियो भेजकर पूरी बात बता दी। जिसके बाद परिवार वाले आगबवूला हो गए और दूल्हे का स्वागत जूतों की माला के साथ किया गया। शादी होने ही वाली थी कि, फर्जी शादी करने का मामला सामने आ गया।

यहां देखें वीडियो-👇



दूल्हे के खिलाफ कार्रवाई की मांग

फिलहाल, इस घटना के बाद बस्ती के लोग काफी संख्या में दूल्हे के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर कोतवाली थाने पहुंचे थे। सूचना मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस ने आरोपी दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया है।