Latest:
Popular NewsTrending Newsछत्तीसगढ़जानकारीराजनीती

CG BIG BREAKING : ‘कांग्रेस मुस्लिम तुष्टीकरण करने के लिए दलितों, आदिवासियों और पिछड़ों का आरक्षण छीनकर मुसलमानों को देना चाहती है,यह उनका एजेंडा और उद्देश्य है’- बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा



Chhattisgarh NEWS :- भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जे पी नड्डा ने रविवार को कांग्रेस पर आरोप लगाया कि उसका एजेंडा दलितों, आदिवासियों और पिछड़ों का आरक्षण छीनकर मुसलमानों को देना है।

वहीं, उन्होंने कांग्रेस पर वोट बैंक, धर्म और जाति की राजनीति करने का भी आरोप लगाया और कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सभी के विकास पर ध्यान केंद्रित करते हुए देश में राजनीति की परिभाषा और संस्कृति को बदल दिया है। 

दरअसल, कांग्रेस पार्टी पर भगवान राम विरोधी एवं सनातन धर्म नड्डा छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में सरगुजा लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार चिंतामणि महाराज के समर्थन एक रैली को संबोधित कर रहे थे। वहां 7 मई को मतदान होना है। नड्डा ने कांग्रेस पार्टी पर भगवान राम विरोधी एवं सनातन धर्म विरोधी होने और राष्ट्र विरोधियों का साथ देने का भी आरोप लगाया। भाजपा अध्यक्ष ने कहा,”कांग्रेस मुस्लिम तुष्टीकरण करने के लिए दलितों, आदिवासियों और पिछड़ों का आरक्षण छीनकर मुसलमानों को देना चाहती है। यह उनका एजेंडा और उद्देश्य है।” 

फिलहाल, मोदी ने राजनीति की परिभाषा और संस्कृति बदल दी नड्डा ने कहा, ”(पूर्व प्रधानमंत्री) मनमोहन सिंह ने कहा था कि देश के संसाधनों पर पहला हक मुसलमानों का है। क्या आप ऐसी सरकार चाहते हैं? क्या आप उन्हें सबक सिखाएंगे?” उन्होंने कहा कि मोदी सरकार दलितों, आदिवासियों और ओबीसी (अन्य पिछड़ा वर्ग) का आरक्षण कभी नहीं छीनने नहीं देगी। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा, ”दस साल पहले, देश में वोट बैंक, धर्म और जाति की राजनीति होती थी लेकिन मोदी जी ने राजनीति की परिभाषा और संस्कृति बदल दी।” उन्होंने कहा कि यह चुनाव सिर्फ एक सांसद चुनने के लिए नहीं है, बल्कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में ”विकसित भारत” के संकल्प को पूरा करने के लिए है।