Latest:
Natioal NewsRecent Newsजानकारीजुर्मविविध

CRIME NEWS : दो बच्चियों और भाभी की हत्या…भतीजियों के शव को बोरे में भरकर तालाब में फेंका…पुलिस जांच में जुटी…पढ़ें पूरी खबर



Triple Murder :- देवर, भाभी, भतीजी के रिश्ता दागदार हो गई है। रीवा में एक देवर ने भाभी सहित दो मासूम भतीजियों की बेरहमी से हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या के पश्चात शव को बोरे में भरकर तालाब में फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, एसडीआरएफ की टीम शव को तालाब में तलाश कर रही है. मामला रीवा जिले के गोविंदगढ़ के वार्ड 2 का है. ट्रिपल मर्डर से से सनसनी मच गई.

मिली जानकारी के अनुसार मामूली विवाद में आरोपी शाहनवाज का भाभी हसीना से झगड़ा हुआ. झगड़ा इतना तूल पकड़ा की शाहनवाज ने भाभी की स्टील की रॉड से पीटपीट कर हत्या कर दी. इतना ही नहीं उसने मासूम भतीजियों को भी मार डाला. हत्या के बाद आरोपी शाहनवाज ने भतीजियों के शव बोरे में भरकर तालाब में फेंक दिया. घटना के वक्त परिवार के बाकी लोग घर में नहीं थे.

दरअसल, घटना के वक्त घर में कोई नहीं था
हसीना का पति काम के सिलसिले में घर से बाहर था, जबकि बाकी लोग रिश्तेदारी में गए हुए थे. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी शाहनवाज को गिरफ्तार कर लिया. मासूम बच्चियों के शव एनडीआरएफ की टीम तालाब में तलाश रही है. एएसपी अनिल सोनकर ने बताया कि शाहनवाज का भाभी हसीना से रात में झगड़ा हो गया. आवेश आरोपी ने महिला के सिर पर स्टील का रॉड मार दिया और गला दबाकर हत्या कर दी.

तालाब में शव तलाश रही पुलिस

फिलहाल, एएसपी ने बताया कि भाभी को मरने के बाद दो भतीजियों को भी मार कर शव तालाब में फेंक दिया. इनकी उम्र महज डेढ़ और 5 साल की थी. शाहनवाज शव को बोरे में भरकर मोटर सायकल से गुलाब सागर ले गया और गहरे तालाब में फेंक दिया है. आरोपी शाहनवाज खान की निशानदेही पर शव की तलाश गुलाब सागर तालाब में की जा रही है. वहीं आरोपी को कस्टडी में लेकर पूछताछ की जा रही है.