Event More Newslocal newsRecent Newsछत्तीसगढ़जानकारीविविध

Jashpur BREAKING : बारातियों से भरी तेज रफ़्तार चार पहिया वाहन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित महुआ पेड़ से टकराई…दुर्घटना में 8 लोग घायल…पढ़ें पूरी खबर



जशपुरनगर :- छत्तीसगढ़ के जशपुर में बारातियों से भरी तेज रफ्तार चार पहिया वाहन अनियंत्रित हो कर सड़क किनारे स्थित पेड़ से टकरा गई। दुर्घटना में 8 लोग घायल हुए है। यह हादसा नारायणपुर थाना क्षेत्र के साहिडांड के पास शुक्रवार सुबह 5 बजे की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, जशपुर जिले के दुलदुला ब्लाक के बिपतपुर पंचायत के आश्रित गाँव कोरना से सूरजपुर जिले के भूरानीडांड गए हुए थे। विवाह कार्यक्रम सम्पन्न होने के बाद स्कोरपियों वाहन क्रमांक सीजी 10 एनए 8852 मे सवार हो कर वापस गांव कोरना की ओर लौट रहे थे।

फिलहाल, साहीडांड के पास तड़के लगभग 5 बजे अनियंत्रित हो कर सड़क किनारे स्थित महुआ के पेड़ से टकरा गई। दुर्घटना की आवाज सुनकर साहीडांड के रहवासी घायलों की सहायता के आये, स्थानीय लोगों ने घायलों को क्षतिग्रस्त वाहन से बाहर निकाला और उन्हें अस्पताल भेजनें के लिए एम्बुलेंस के लिए 108 पर काल किया।

दरअसल, ग्रामीणों का आरोप है कि वाहन उपलब्ध ना होने की सुचना देते हुए, संजीवनी सेवा ने घायलों को दूसरे वाहन से अस्पताल ले जाने की सलाह देते हुए काल डिस्कनेक्ट कर दिया। ग्रामीणों ने स्थानीय लोगों की सहायता से घायलों के इलाज के लिए उप स्वास्थ्य केंद्र मे भर्ती कराया है।