Latest:
घर परिवारछत्तीसगढ़जानकारीजुर्मधोखाधड़ीविविध

खुशियों को लगा ग्रहण…मातम में बदली शादी की खुशियां…हाथों में मेंहदी लगने से पहले ही युवती ने दुनिया को कहा अलविदा…लगा ली फांसी…पढ़ें पूरी खबर  



Kondagaon News : छत्तीसगढ़ के कोंडागांव शहर के नहरपारा वार्ड  में डोली उठने से पहले ही एक बेटी की अर्थी उठ गई.  घर पर  बेटी की शादी की खुशीयां मनाई जा रही थी. देखते ही देखते ये खुशियां मातम में बदल गईं. घर में बेटी की शादी के लिए हर एक सदस्य बहुत खुश था. लेकिन 5 मई की शाम जिस बेटी की शादी थी उसने फांसी लगा ली. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस पूरे मामले की कारर्वाई में जुट गई है.

जानें पूरा मामला

युवती के पिता ने बताया कि घर की 4 बेटियों में एक बेटी की शादी थी. घर का हर सदस्य शादी की तैयारियों मे लगा हुआ था. घर की पहली शादी होने के कारण बच्चों से लेकर बड़े तक सभी बहुत खुश थे और तैयारियों में जुटे थे. 5 मई की शाम परिवार की खुशियों पर ग्रहण लग गया. कुछ दिन पहले तक युवती ने खुद अपनी शादी के कार्ड बांटे. वहीं, रविवार को अपने ही घर की दूसरी मंजिल पर जाकर फांसी लगा ली.



घर पर नहीं थे माता-पिता

आगे, परिजनों ने बताया कि जिस वक्त उनकी बेटी ने सुसाइड किया उस वक्त घर पर माता-पिता नहीं थे. युवती के माता और पिता दोनों ही किसी काम से घर पर नहीं थे. वहीं, उनका छोटा बेटा और बेटियां घर की ही एक छोटी सी दुकान पर थे. इस दौरान युवती ने अपने रूम पर फांसी लगा ली. काफी देर तक वब रूम से नहीं निकली तो छोटी बहनें वहां गई तो दरवाजा बंद था. आवाज देने पर भी जब दरवाजा नहीं खुला तो बहनों ने चाचा को बुलाकर देखने को कहा.

तीन महीने पहले हुई थी सगाई

दरअसल, परिजनों ने बताया कि तीन महीने पहले कांकेर के नवागांव के भावगिरी ग्राम से बेटी की बड़े धूम धाम से सगाई हुई थी. 10 मई को घर पर बारात आनी थी.  बेटी की उसके होने वाले पति से फोन पर बात हुआ करती थी. इस बीच कुछ दिनों पहले दोनों के बीच कुछ बातों को लेकर  कहासुनी हुई थी लेकिन समय के साथ सब कुछ ठीक हो चुका था. इसके अलावा कुछ दिन पहले ही लड़के पक्ष ने आकर माफी भी मांगी थी और घर पर सब ठीक हो गया था.

खुद बांटे अपने शादी के कार्ड

वहीं, परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी ने खुद अपनी शादी का कार्ड भी बांटे. यही नहीं शादी के लिए कुछ समान की खरीदी भी खुद ही कर ली थी. परिवार ने शादी की सभी तैयारियां  पूरी कर ली थी. उनकी बेटी ने फर्स्ट ईयर की पढ़ाई की थी और एक अच्छी टेलर थी. वह टेलरिंग भी करती थी.

जांच में जुटी पुलिस

फिलहाल, थाना प्रभारी प्रहलाद यादव ने बताया कि घटना 5 मई  की शाम की है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और  शव का  पोस्टमार्टम कराकर परिवार को सौंप दिया गया है. पूरे मामला में जांच की जा रही है. जांच के बाद ही कारणों का खुलासा होगा.