Latest:
Natioal Newsजानकारीजुर्मधोखाधड़ी

MP Crime : कोर्ट के बाहर रो रही थी महिला…हवलदार ने पति को जमानत दिलाने का दिया दिलासा…मिलने बुलाया और बनाया अपनी हवस का शिकार…पढ़ें पूरी समाचार


ग्वालियर : मध्य प्रदेश के ग्वालियर  में हत्या के प्रयास के मामले में सजा काट रहे आरोपी की पत्नी के साथ हवलदार गब्बर सिंह शिरोमणि ने दुष्कर्म किया. घटना ग्वालियर के गिजौर्रा थाने की है जहां हवलदार ने महिला के पति को जमानत दिलाने का भरोसा देकर दोस्ती की.

फिर मिलने के बहाने बुलाया और दुष्कर्म किया. जब महिला ने विरोध किया तो धमकाया कि उसके पति को जीवनभर जेल में सड़ा देगा. महिला की शिकायत पर देर रात महिला थाना पुलिस ने हवलदार पर FIR दर्ज की. हवलदार पर FIR होते ही SP धर्मवीर सिंह ने उसे निलंबित कर दिया. फिलहाल, घटना के बाद से आरोपी हवलदार फरार है और उसकी तलाश की जा रही है.

पति की जमानत दिलाने का दिया दिलासा

दरअसल, एक महिला ने थाने पहुंचकर शिकायत की कि उसके पति पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज हुआ था. उसका पति जेल में बंद है. महिला एक दिन कोर्ट के बाहर रो रही थी. तभी उसकी मुलाकात गब्बर सिंह शिरोमणि से हुई. गब्बर सिंह ने उसे मदद का आश्वासन दिया और कहा कि वह उसके पति को जमानत पर रिहा करवा देगा. जांच में केस भी कमजोर करा देगा. महिला उसके झांसे में आ गई. उसने महिला को मिलने के लिए बुलाया. फिर महिला के साथ दुष्कर्म किया. दबाव बनाकर कई बार महिला के साथ गलत काम किया.

वारदात के बाद धमकी देकर ऐंठे रुपए

फिलहाल यही नहीं, आरोपी हवलदार ने वारदात को अंजाम देकर महिला से रुपये भी ले लिए. इसके बाद जब महिला के पति को जमानत नहीं मिली तो उसने पुलिस अधिकारियों से शिकायत की. अधिकारियों ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पीड़िता को महिला थाने भेजकर तत्काल FIR दर्ज कराई गई. FIR होते ही एसपी धर्मवीर सिंह ने आरोपी हवलदार को निलंबित कर दिया है . पुलिस उसकी गिरफ्तारी की कोशिश में जुटी है. वहीं, घटना सामने आते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है.