Latest:
जानकारीज्योतिषधर्म

9 मई 2024 राशिफल :  वृषभ, मिथुन समेत 5 राशि के लोगों के आएंगे अच्छे दिन…आज का राशिफल में मेष से मीन तक जानें अपना भविष्य



आज का राशिफल मेष राशि 9 मई 2024

गुरुवार 9 मई को मेष राशि वालों को कम बोलना चाहिए और अधिक काम पर ध्यान देना चाहिए। मन में विचार ही करते रहते हैं, कार्य को समय पर करना सीखें। प्रेम प्रसंग के कारण घर का वातावरण गरमा सकता है, आर्थिक मामलों में सतर्क रहें।

आज का राशिफल वृषभ राशि 9 मई 2024

अपनी आगामी व्यावसायिक रणनीति को दूसरों को न बताएं, समाज में आप के किए कार्यों की सराहना होगी। संतान की उन्नति होगी, पिता से संबंध सुधरेंगे। यात्रा निरस्त होगी।

आज का राशिफल मिथुन राशि 9 मई 2024

आपको अपनी दिनचर्या में बदलाव लाना होगा, सेहत का विशेष ध्यान रखें। आलस्य हावी रहेगा, व्यापार में नए सौदे मिलने से मन प्रसन्न होगा। विरोधी परास्त होंगे, मनपसंद भोजन की प्राप्ति होगी।

आज का राशिफल कर्क राशि 9 मई 2024

बोलने से पहले विचार करें, दूसरों को सम्मान देना सीखेंगे तो आप को भी सम्मान मिलेगा। कला के क्षेत्र से जुड़े लोग ख्याति प्राप्त करेंगे। उधार दिए पैसों को लाने के लिए प्रयास करेंगे

आज का राशिफल सिंह राशि 9 मई 2024

अपने आप पर विश्वास रखें, दूसरों के भरोसे कोई भी काम न करें अन्यथा परेशान होना पड़ेगा। अपनों से प्यार न मिलने पर दुखी होंगे। जमीन जायदाद से जुड़े मामलों में जल्द कार्रवाई करें।

आज का राशिफल कन्या राशि 9 मई 2024

आजीविका के लिए यात्रा करना होगा, परिवार के लिए समय निकालें। किसी की खामोशी को कमजोरी न समझें, संतान सुख मिलेगा। मन किसी की तरफ आकर्षित होगा।

आज का राशिफल तुला राशि 9 मई 2024

लंबे समय से चले आ रहे विवादों का अंत होगा। जल्दबाजी में कोई भी गलत निर्णय लेने से बचें, विवाह योग्य जातकों के लिए समय उपयुक्त है। मन इच्छित कार्य पूरा होने से खुश होंगे।

आज का राशिफल वृश्चिक राशि 9 मई 2024

मन की बात कहने का अवसर मिलेगा, प्रशासन से जुड़े लोग चिंतित रहेंगे। भाइयों का सहयोग मिलने से कार्य आसानी से पूरे होंगे। धर्म कर्म में रुचि बढ़ेगी। नौकरी में तबादले के योग हैं।

आज का राशिफल धनु राशि 9 मई 2024

किसी की बात में आ कर गलत कार्य न करें, स्वविवेक से काम करें। कार्यस्थल पर विवाद की स्थिति बनेगी, वाहन पर भारी खर्च होगा। नए वस्त्र आभूषणों की प्राप्ति होगी, यात्रा टालें।

आज का राशिफल मकर राशि 9 मई 2024

मानसिक तनाव के कारण किसी भी कार्य में मन न लगेगा। आपकी कार्यशैली से लोग प्रभावित होंगे। किसी भी कार्य को करने के पूर्व उसके बारे में जानकारी लें। धन संचय बढ़ेगा।

आज का राशिफल कुंभ राशि 9 मई 2024

किसी की देखादेखी क़रने से बचें, आजीविका में वृद्धि होगी। खानपान पर ध्यान दें, व्यापार विस्तार होगा। मांगलिक कार्य में समय बीतेगा। पिता के अनुभव का लाभ मिलेगा, पेट से संबंधित पीड़ा होगी।

आज का राशिफल मीन राशि 9 मई 2024

संतान के विवाह में विलंब चिंता बढ़ाएगा। जीवन साथी से सहयोग मिलेगा, दूसरों के निजी मामलों में दखल न दें। स्वास्थ्य का ध्यान रखें, परिजनों से दुखद सूचना मिल सकती है।