Latest:
ज्योतिष

23 फरवरी 2022 लव राशिफल :पति-पत्नी के बीच तालमेल बना रहेगा…लव लाइफ के लिए सामान्य रहेगा आज का दिन…

वर्तमान भारत । ज्योतिष ।

मेष लव राशिफल-आज जीवन में नई ताकत और जोश लाने की कोशिश करेंगे !पति पत्नी के बीच तालमेल बना रहेगा! लव लाइफ के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा !आज आपको पार्टनर के साथ रोमांस करने का मौका मिलेगा !

वृषभ लव राशिफलपार्टनर से आपको ढेर सारा प्यार मिलेगा! पार्टनर के स्वास्थ्य को लेकर चिंता रहेगी !सिंगल लोगों के लिए आज का दिन अच्छा साबित होगा !आज आप रिश्ते को आगे बढ़ाने में सफल रहेंगे !आज आप रोमांटिक मूड में रहेंगे !

मिथुन लव राशिफलप्रेम संबंध बनाए रखने के लिए कुछ बातों को नजरअंदाज करना पड़ता है !आज पार्टनर की कोई बात खराब लग सकती है! ऑफिस में काम का बहुत ज्यादा होने से मानसिक परेशानी होगी! आप अपना ध्यान अपने पार्टनर पर नहीं लगा पाएंगे !पति पत्नी से संबंध सामान्य रहेंगे !

कर्क लव राशिफलएक्स्ट्रा अफेयर शुरू होने की संभावना है! पार्टनर के साथ अधिक समय बिताने की कोशिश करेंगे !आपको कई अच्छे प्रस्ताव मिल सकते हैं !आज आप आकर्षण के केंद्र बने रहेंगे !पति पत्नी के बीच अनबन हो सकती है !

सिंह लव राशिफलपार्टनर से विवाद हो सकता है !प्रेम जीवन में सुख शांति बनी रहेगी !मानसिक तनाव परेशान कर सकता है !प्रेमी के साथ स्वास्थ्य को लेकर चिंता रहेगी !जो लोग किसी को प्रपोज करने का मन बना रहे हैं !उनके लिए आज का दिन अनुकूल है !

कन्या लव राशिफल-किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान ना दें !अपने साथी को समझें !प्रेमी के दिल का ख्याल रखना! पार्टनर की कोई बात आप को परेशान कर सकती है !आज पार्टनर के साथ बेवजह की बहस से बचें !इससे दोनों के बीच तनाव बढ़ सकता है !

तुला लव राशिफलपति पत्नी के बीच प्रेम बढ़ेगा! अविवाहित लोगों को विवाह का प्रस्ताव मिल सकता है !आप अपने से बड़े किसी व्यक्ति की ओर आकर्षित हो सकते हैं,और आप उसकी ओर आकर्षित भी हो सकते हैं !आज आपका पार्टनर परेशान रहेगा !इसलिए तनाव दूर करने के लिए आप बाहर टहलने जा सकते हैं !आज आपको भरपूर रोमांच मिलेगा!

वृश्चिक लव राशिफलशाम को आप अपने पार्टनर के साथ बाहर बिताएं! इससे सुस्ती खत्म हो जाएगी !मित्र के साथ संबंध प्रगाढ़ हो सकते हैं !कुछ लोग प्यार को शादी में बदलने का मन बना सकते हैं !सहकर्मी के प्रति आकर्षण बढ़ेगा !पति-पत्नी के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा!

धनु लव राशिफल-आपके शब्दों का गलत अर्थ निकाला जा सकता है !कुछ सोच समझकर बोलें!पति पत्नी के बीच अनबन हो सकती है !छोटी सी बात आपको बहुत परेशान कर सकती है !अगर आप किसी के साथ रिलेशनशिप में है तो आज आपको रोमांस करने का भरपूर मौका मिलेगा !

मकर लव राशिफलपति पत्नी के बीच अनबन हो सकती है !अविवाहित लोगों को विवाह का प्रस्ताव मिल सकता है! विवाद होने पर मामले को खत्म करने की पहल करें !अविवाहित लोगों को जीवन में कोई खास व्यक्ति आ सकता है !!अपने प्रेमी को मनाने की कोशिश ना करें!

कुंभ लव राशिफलआज के दिन लव लाइफ सामान्य रहेगी! इससे जुड़ा कोई बड़ा फैसला ना लें !आपका पार्टनर किसी बात को लेकर नाराज हो सकता है! इसलिए कुछ सोच कर ही कहें! सिंगल लोगों को शादी का प्रस्ताव मिल सकता है !पार्टनर से बहस करने से बचें !

मीन लव राशिफलअविवाहित लोगों के लिए विवाह की बात चल सकती है !पति पत्नी के बीच समय की कमी हो सकती है !आज आपकी मनोकामना पूरी हो सकती है! अगर आप आज किसी को प्रपोज करने की सोच रहे हैं तो आज का दिन सबसे अच्छा है! आज प्रेम जीवन में आ रही परेशानियां दूर होंगी.!