ज्योतिष

22 मार्च 2022 राशिफल :इन राशियों के लिए अच्छा बुरा परिणाम लेकर आ सकता है आज का दिन …पढ़ें अपना राशिफल…

वर्तमान भारत । ज्योतिष

गजाधर पैकरा

*मेष राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक भौतिक सुख सुविधा वाला रहेगा! बिजनेस अच्छा रहेगा !नौकरी में पदोन्नति संभव है !जातक मां की सेहत का ध्यान रखें! सांस में तकलीफ रहेगी! संबंधों के लिए तकलीफ देह है !भाई से दूरी बनेगी !अगर पत्नी नौकरी पेशा है तो ट्रांसफर होगा !जातक को ससुराल पक्ष से कष्ट होगा !आज धार्मिक यात्रा के योग हैं !लेकिन इससे बचें !

वृष राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक अच्छा रहेगा !ऑफिस में काम का दबाव बना रहेगा! लेकिन जातक को मेहनत की सफल परिणाम मिलेंगे! बिजनेस में तरक्की के लिए अपनी क्षमताओं को निखारने की कोशिश करेंगे !धन संबंधित मामलों के लिए यह अच्छा है !अविवाहित जातकों के विवाह योग बन रहे हैं !

मिथुन राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक सफलता से भरा रहेगा! ऑफिस में सहयोगी यों की मदद करेंगे !माता-पिता के आशीर्वाद से बिजनेस में लाभ होगा !उनका निर्णय आपके लिए फायदेमंद रहेगा !धन संबंधित मामलों में परिश्रम करना पड़ेगा! बच्चों को ख्याल रखें !मौसमी बीमारियों की चपेट में आने की संभावना है !

कर्क राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक कठिनाइयों से भरा रहेगा !ऑफिस में सहयोग एवं को नियंत्रित करने में मुश्किल हो सकती है !लंबे समय से परिवार में चली आ रही गलतफहमियां आसानी से दूर हो जाएंगी !धन संबंधित मामलों के लिए खास नहीं रहेगा !दोस्तों के साथ मौज मस्ती करेंगे! प्रेम संबंधों में सोच समझकर कदम उठाएं !

सिंह राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज का दिन इस राशि के जातक अच्छा रहेगा !ऑफिस में किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने की खुशी होगी! इनाम मिलने की भी योग है !आज धन लाभ के योग बन रहे हैं !परिवार की संपत्ति को लेकर विवाद हो सकता है! पत्नी के साथ भी संबंधों में खटास की संभावना है !

कन्या राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक सामान्य रहेगा !जातक के भीतर चीजों को मैनेज करने की अद्भुत क्षमता विकसित होगी !अपनी इसी क्षमता के बल पर कार्यक्षेत्र में चीजों को आसानी से मैनेज कर लेंगे !परिवार या किसी सामाजिक समारोह में नए संबंध बनाने का मौका मिलेगा !धन संबंधित मामलों के लिए सामान्य रहेगा! लेकिन अंत तक आर्थिक स्थिति में सुधार होगा !बच्चों का ख्याल रखें! यात्रा से बचें !

तुला राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक थोड़ा कठिन रहेगा !कार्य क्षेत्र में काम को लेकर मानसिक तनाव हो सकता है !परिवार में किसी महत्वपूर्ण काम के चलते खुशियों का माहौल बनेगा !धन संबंधित मामलों के लिए यहां अच्छा नहीं है !खर्च अधिकता रहेगा! ऑफिस वह बिजनेस में सहयोगी जातक का बुरा सोचेंगे! लेकिन आपकी पुरानी छवि को मेहनत की वजह से सफल परिणाम मिलेंगे !इससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी! वृश्चिक राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक लाभदायक रहेगा !दोस्तों और करीबियों के साथ समय निकालकर अच्छा महसूस करेंगे! धन संबंधित मामलों के लिए समय अच्छा है !अपनी काबिलियत के चलते पैसा कमाने में कामयाब होंगे !प्रेम संबंधों के लिए समय अच्छा चल रहा है !किसी को पसंद करते हैं तो इजहार के लिए समय उचित है !नौकरी वह बिजनेस को छोड़कर आराम करेंगे !सेहत का ख्याल रखें !

धनु राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक काफी महत्वपूर्ण रहेगा !ऑफिस में सहयोगी जातक की मदद नहीं करेंगे !लेकिन कार्य क्षमता के बल पर जातक की छवि बॉस की नजर में अच्छी होगी !परिवार के साथ शादी का मजा भी लेंगे! धन संबंधित मामलों के लिए समय अच्छा है !किसी चीज में निवेश करना भविष्य के लिए फायदे का साबित होगा !

मकर राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक मिलाजुला रहेगा !ऑफिस में जातक अपने काम और आत्मविश्वास से हर परेशानी का सामना आसानी से करने में कामयाब होंगे !किसी चीज में निवेश करना फायदे का सौदा साबित होगा !प्रेम संबंधों के लिए अच्छा है! दोस्तों और सामाजिक समारोह से दूर रहें !सेहत का ख्याल रखें !

कुंभ राशिफल

आज का कुंभ राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक खासकर जातक के प्रेम संबंधों के लिए तो बहुत बढ़िया रहेगा! वर्तमान परिस्थितियां जातक की बिजनेस के लिए बढ़िया है! पार्टनरशिप में बिजनेस शुरू करने के लिए समय अच्छा है !जातक को कई तरह से लाभ मिलने के योग हैं !नौकरी करने वालों को घर से काम करने का मौका मिलेगा! जिसमें जातक अपना शत-प्रतिशत देंगे !

मीन राशिफल

आज का मीन राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक बहुत अच्छा है !जातक तकनीकी क्षेत्र में कामयाब होंगे !परिवार के साथ किसी समारोह में शामिल होंगे !मकान या वाहन जैसी किसी महंगा चीज की खरीदारी करने के लिए अच्छा है !प्रेम संबंधित मामलों में निर्णय लेने के लिए समय उचित है !भाई बहनों के साथ संबंध प्रगाढ़ रहेंगे..!