Latest:
ज्योतिष

9 अप्रैल 2022 राशिफल :इस राशि वालों की किस्मत सुर्य की तरह चमकेगा… इन राशियों को हो सकती है व्यापार में मुनाफा…मां महागौरी की हमेशा कृपा बनी रहेगी… जाने आज का राशिफल…

वर्तमान भारत । ज्योतिष ।

गजाधर पैकरा

मेष राशिफल

आज ऑफिस में आपको बॉस से वाहवाही मिलेगी !आज आपकी सेहत पहले से बेहतर रहेगी !आज नवरात्र के शुभ अवसर पर मां देवी आपकी धन-धान्य में बढ़ोतरी करेगी !आपको दोस्तों से कोई शुभ समाचार मिलने के संकेत हैं !आज अचानक आपको किसी फक्संन में जाने का मौका मिलेगा !वहां अच्छे-अच्छ़े लोगों से मुलाकात आपको भविष्य में फायदा दिलाएगी !दुर्गा मंदिर में रुद्राक्ष की माला दान करें !आपके साथ सब अच्छा होगा !

वृष राशिफल

आज मां महागौरी आपके सुख सौभाग्य में बढ़ोतरी करेगी !आप अपनों के साथ मिलकर कोई सामाजिक समारोह करने का मन बनाएंगे !इससे लोगों के बीच आपका मान सम्मान बढ़ेगा! इस राशि के कामर्स के छात्र अपने दोस्तों के साथ मिलकर स्टडी करेंगे !पारिवारिक रिश्तो में मजबूती आएगी !माता पिता के आशीर्वाद से आज जो भी काम शुरू करेंगे! उसे जल्द ही पूरा कर लेंगे !रिश्तो में चल रही अनबन समाप्त होगी!

मिथुन राशिफल

आज आपका दिन पहले से ज्यादा फायदेमंद रहेगा! आप का मनोबल बढ़ा हुआ रहेगा !लेकिन बोलने से ज्यादा आपको अपने आप पर ध्यान देना चाहिए !कोई रिश्तेदार से आज आपको अचानक से सरप्राइज मिलेगा !आज घर में आपकी शादी की बातचीत होने की संभावना बन रही है !संयम और धैर्य आपको जीवन में आगे बढ़ने में मदद करेगा !और सेहत का ध्यान रखना चाहिए !माता दुर्गा को नारियल चढ़ाएं !सेहत अच्छी बनी रहेगी !

कर्क राशिफल

आज किसी मेहमान के घर आने का योग बन रहा है !मां महागौरी जीवन में आपकी सुनिश्चित करने में मदद करेगी !आपका दांपत्य जीवन खुशियों से भरा रहेगा !इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है !आपके कार्यों की सराहना बड़े पैमाने पर होगी !आपको लोगों के साथ मेलजोल बढ़ाने का मौका मिलेगा !किसी पुरानी पारिवारिक संबंधी समस्या से छुटकारा मिलेगा !मां दुर्गा को इत्र चढ़ाएं! सभी परेशानियों से मुक्ति मिलेगी!

सिह राशि फल

आज ऑफिस में आपको बॉस के साथ मिलकर काम करने का मौका मिलेगा !आप अपना बेहतर प्रदर्शन करेंगे !दूसरों को अपने काम से प्रभावित करने में आप सफल रहेंगे !इस राशि के जातक अपने दोस्तों के साथ पार्क में खेलने जाएंगे ! स्टूडेंट के लिए दिन अच्छा रहेगा !आपको अपनी मेहनत का लाभ मिलेगा ! शादीशुदा के लिए आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा !आपको अपने साथी से कोई उपहार मिलेगा !मां महागौरी की कपूर से आरती करें !आपकी सभी इच्छाएं पूरी होंगी !

कन्या राशिफल

आज आपका दिन खुशियों से भरा रहने वाला है !अगर आप किसी व्यापार मीटिंग के लिए जा रहे हैं तो मां महागौरी का आशीर्वाद लेकर जाएं !आपको सफलता जरूर मिलेगी !नौकरी के मामलों में आप बेहद व्यावहारिक रहेंगे !आज आप हर काम को आसानी से निपटा लेंगे! आपके मन में बहुत दिनों से काम को लेकर कोई योजना चल रही है तो आज आप उस पर सफल होंगे!इससे आपको बड़ा लाभ होगा !मां दुर्गा को लाल चुनरी चढ़ाएं! आपका जीवन खुशियों से भरा रहेगा !

तुला राशिफल

आज किसी के मामले में दखल देने से आपको बचना चाहिए !आज नवरात्र के तीसरे दिन मां महागौरी की पूजा करने से आपके रुके हुए कार्य पूरे होंगे! अगर आप किसी बड़े काम में पैसा लगाने की सोच रहे हैं !तो उससे के किसी जानकार व्यक्ति की सलाह जरूर ले लें! बड़ों की बात सुनना आपके लिए फायदेमंद रहेगा !आज आपके वैवाहिक रिश्तो के बीच नजदीकियां बढ़ेगी! माता पिता के स्वास्थ्य में सुधार आएगा !सिद्ध कुंजिका स्त्रोत का पाठ करें! आपकी सभी परेशानियों का निवारण होगा !

वृश्चिक राशिफल

आज आप अपने सभी कामों का निपटारा करने में सफल होंगे !मां महागौरी आप के कारोबार में वृद्धि करेगी !साथ ही देवी मां की कृपा से आज आपको सभी काम में सफलता मिलेगी! स्वास्थ्य के वजह से आप खुद को तरोताजा महसूस करेंगे! प्राइवेट नौकरी करने वालों के लिए आज का दिन लाभदायक रहेगा! आपको पुराने लोगों पहुंच चल का सहयोग मिलेगा !आज कुछ लोग अपने कामों के लिए आप पर भरोसा करेंगे !आप भी उनके भरोसे को बनाए रखेंगे !दुर्गा कवच का पाठ करें !आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी होंगी !

धनु राशिफल

आज आपका मन नई उमंगों से भरा रहेगा !हर कोई आपसे अपनी बात शेयर करना चाहेगा! आप इसमें आपका रुतबा बढ़ा रहेगा !किसी महत्वपूर्ण व्यक्ति से आपकी मुलाकात होने की संभावना बन रही है !आपकी यह मुलाकात फायदेमंद रहेगी !मां महागौरी के आशीर्वाद से आप को आर्थिक रूप में लाभ मिलेगा! घर के बड़े लोगों की सेहत में सुधार आएगा !जीवन साथी के साथ आपका तालमेल बेहतर बना रहेगा !मां दुर्गा को फल अर्पित करें !पूरे दिन आपका मन प्रसन्न रहेगा !

मकर राशिफल

आज देवी मां का आशीर्वाद आप के ऊपर बना रहेगा !किसी जरूरी काम में आपको सफलता सुनिश्चित होगी !अगर आप मंगल संबंधी समस्याओं से परेशान हैं तो आज के दिन मां महागौरी की पूजा करना आपके लिए बड़ा ही फलदायी होगा! इस राशि की अधिकारियों से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन फलदायी रहेगा !अगर आज आप कोई नया कार्य शुरू करना चाहते हैं तो नवरात्रि के सातवें दिन कर सकते हैं !देवी मां को इलायची अर्पित करें !घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा !

कुंभ राशिफल

आज आप धार्मिक कार्यों में सहयोग करेंगे !आपका मन भी समाज से जुड़े धार्मिक कार्यों में लगा रहेगा !इस राशि के स्टूडेंट आज अपने शिक्षकों की मदद से अपना प्रोजेक्ट पूरा कर लेंगे !मां महागौरी की कृपा से आपकी किस्मत आपका पूरा पूरा साथ देगी !आपको अपनी मेहनत का दुगुना लाभ मिलेगा !आज हर कोई आपकी बातों को ध्यान से सुनेगा !कुछ लोग आप से मेलजोल बढ़ाना चाहेंगे! मां महागौरी को फूल अर्पित करें! आपकी मेहनत रंग लाएगी !

मीन राशिफल

आज आप परिवार के साथ देवी मां के मंदिर जाएंगे !आप जो भी काम शुरू करेंगे वह समय पर पूरा हो जाएगा! आपको कैरियर से संबंधित नए अवसर मिलेंगे! इस राशि के जातक को आज मौज मस्ती करने का मौका मिलेगा! सेहत के लिहाज से आप तंदुरुस्त रहेंगे !इस राशि के आर्ट्स के विद्यार्थी किसी शार्ट टर्म कोर्स में दाखिला लेने का मन बनाएंगे! आपको सीनियर विद्यार्थियों का सपोर्ट मिलेगा !दांपत्य जीवन में चल रही अनुबंध समाप्त होगी !दुर्गा वीसा यंत्र धारण करें !सभी कार्य सफल होंगे..!