Latest:
ज्योतिष

23 अप्रैल 2022 राशिफल :इस राशि वालों के पास आएगी बड़ी जिम्मेदारी…इस राशि वालों का दिन खुशियों से भरा रहेगा…जानिए अन्य राशियों का आज का राशिफल…

वर्तमान भारत । ज्योतिष ।

गजाधर पैकरा ।

मेष राशिफल

आज आपकी काफी समय से चल रहे कानूनी विवाद समाप्त होंगे !किसी नया संपत्ति की खरीदने की अभिलाषा भी पूरी होंगी !आप किसी अनुभवी व्यक्ति की प्रेरणा पर चलेंगे !जिससे आपको मानसिक शांति भी मिलेगी! आप अपने धन का कुछ हिस्सा गरीबों की सेवा में लगाएंगे! जिसके कारण आप प्रसन्न रहेंगे !यदि आपके दोस्त आपको कहीं लॉन्ग ड्राइव पर ले कर जाना चाहे तो आप अवश्य जाएं !जीवन साथी के लिए आज आप कोई उपहार लेकर आ सकते हैं !कार्यक्षेत्र में आपको टीमवर्क के जरिए काम करने से लाभ होगा !

वृष राशिफल

आज का दिन आप पूरे उत्साह से बिताएंगे !बिजनेस कर रहे लोगों को अपने बिजनेस की ओर ध्यान लगाना होगा! आपको आपका फंसा हुआ पैसा नहीं मिलेगा! लेकिन फिर भी आप अपना कर्ज उतारने में सफल रहेंगे !यदि आपका कोई दोस्त आपसे मदद मांगे तो उसकी मदद जरूर करें! संतान पक्ष की ओर से आपको कोई हर्षवर्धन समाचार मिल सकता है !माता जी के स्वास्थ्य में अकस्मात गिरावट के कारण आप परेशान रहेंगे !इसके लिए भागदौड़ भी अधिक रहेगी !

मिथुन राशिफल

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है! यदि फाइनेंस से जुड़े कुछ मसले चल रहे थे तो वह आज सुधरेंगे! घर में किसी व्यक्ति के विवाह की बात पक्की होने से परिवार का माहौल मांगलिक रहेगा !प्रेम जीवन जी रहे लोगों का पुराना प्यार फिर से लौट सकता है !जिसके कारण वह टेंशन में आ जाएंगे !आपको अपने कुछ पुरानी देनदारियों को चुकाना होगा नहीं तो वह आपके सामने आकर खड़े हो सकते हैं! कार्यक्षेत्र में आप मीठी वाणी से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहेंगे !जिसके कारण आप अपने सभी कार्य समय पर पूरे भी कर पाएंगे !

कर्क राशिफल

आज आप अध्यात्म की ओर अग्रसर रहेंगे !आप परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं !यदि आज साझेदारी में चल रहे किसी व्यवसाय में कोई डील फाइनल हो तो उसमें अपनी शर्तों को भी अवश्य रखें !आप अपने किसी रुके हुए प्रोजेक्ट को दोबारा से शुरू कर सकते हैं !जिसके लिए दिन उत्तम रहने वाला है !आपको नौकरी में बुद्धि से लिए गए निर्णयों का लाभ मिलेगा !लेकिन परिवार में चल रही कलह आपके लिए सिरदर्द बनी रहेगी !

सिंह राशिफल

आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा !रुका हुआ धन वापस मिलेगा !आर्थिक पक्ष मजबूत होगा !परिवार वालों के बीच अनबन हो सकती है !बैठकर बात करने से सब ठीक हो जाएगा! आप उनके सुख दुख में भागीदार बनेंगे !जिससे उन्हें लगेगा कि आप वास्तव में उनकी परवाह करते हैं !

कन्या राशिफल

आज व्यवसाय और नौकरी के बड़े मामलों पर कुछ निर्णय हो सकते हैं !यह योजना भी बन सकती है !धन की स्थिति में सुधार हो सकता है !आप अपनी आय बढ़ाने और खर्चों में कटौती करने पर विचार कर सकते हैं !आज आप नौकरी और व्यापार से जुड़ा कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं!

तुला राशिफल

सड़क पार करते समय सावधान रहें !खासकर लाल बत्ती पार करते समय !किसी और की लापरवाही की कीमत आपको चुकानी पड़ सकती है !आपके घर से जुड़ा निवेश फायदेमंद रहेगा! घर की मरम्मत का काम या सामाजिक मेलजोल आपको व्यस्त रखेगा !आज आप कुछ अलग तरह की रोमांच का अनुभव कर सकते हैं !

वृश्चिक राशिफल

आज का दिन परिवार वालों के साथ बीतेगा !यदि आपका बच्चा परीक्षा में बहुत अच्छा नहीं कर सकता है तू उसे फटकारें नहीं बल्कि उसे अगली बार बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित करें !आज दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ समय बिताने की संभावना है !आज आराम के लिए समय बहुत कम है !क्योंकि रुके हुए काम को पूरा करने के लिए आपको बहुत मेहनत करनी पड़ेगी !

धनु राशिफल

नौकरी पेशा लोगों के काम में रूकावट आ सकती है !कारोबारी सावधान रहें! कानूनी मामले में रुकावट हो सकती हैं !व्यर्थ की बातों में समय बर्बाद होने के योग हैं !स्थान परिवर्तन की योजना बन सकती है! काम के सिलसिले में आपको कहीं बाहर जाना पड़ सकता है !

मकर राशिफल

आर्थिक अनिश्चितता आपको मानसिक तनाव दे सकती है !घर की जिम्मेदारियों से किसी भी कीमत पर पीछे ना हटें! अपने प्रियतम से दूर रहना आपके लिए बहुत कठिन होगा !कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर कुछ सहकर्मी आपकी कार्यशैली से ना खुश रहेंगे,लेकिन यह आप को नहीं बताएंगे !

कुंभ राशिफल

आज आपका रचनात्मक कार्य होगा !आज आप कोई नई रचना भी शुरू कर सकते हैं !आज आप खेलों में हिस्सा ले सकते हैं, जिससे आप फिट रहेंगे !आर्थिक मामलों में सावधानी बरतने की जरूरत है! आज आपको यह जानकर बहुत दुख होगा कि जिस पर आप हमेशा विश्वास करते आए हैं ,वह वास्तव में उतना भरोसेमंद नहीं है !

मीन राशिफल

अचानक लाभ मिलने के योग हैं! अगर पार्टनर आपकी मदद करेगा तो धन लाभ हो सकता है !पुराना कर्ज खत्म हो सकता है !बेवजह के खर्चों पर नियंत्रण किया जा सकता है !आय के नए स्रोत आने के भी योग हैं !ऑफिस में नया काम या नया जिम्मेदारी मिल सकती है.!