Latest:
Newsछत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ न्यूज़ :- तालाब में नहाने गये 2 सगे भाई डूबने से मौत, घर से बिना बताये निकले थे बच्चें….

वर्तमान भारत

रायगढ़ 16 मई 2022 :- रायगढ़ में तालाब में नहाने के दौरान दो सगे भाईयों की डूबने से मौत हो गयी। घटना के वक्त चचेरा भाई तालाब के पास ही मौजूद था, जिसने दोनों भाईयों को तालाब में डूबता देखा, तो उसने भागकर घटना की जानकारी घर में दी, लेकिन जब तक घर के लोग पहुंचते तब तक दोनों बच्चों की मौत हो चुकी थी।

पूरा घटनाक्रम रायगढ़ जिला के खरसिया थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि महका में मुकेश शर्मा का परिवार निवास करता हैं। फर्नीचर का व्यवसाय करने वाले मुकेश शर्मा का 12 वर्षीय बेटा श्याम और 10 साल का सागर आज सुबह घर में बिना कुछ बताये खेलने के लिए निकले थे। दोनों भाईयों के साथ उनका चचेरा भाई 13 साल का सुमित शर्मा भी मौजूद था। बताया जा रहा है कि गर्मी की छुटटी में मस्ती करने के मूड में तीनों बच्चें घर में बिना बताये पास के ही तालाब मेें नहाने चले गये। जहां नहाने के दौरान श्याम और सागर तालाब की गहराई में चले गये और डूबने लगे।

इस घटना को देखने के बाद मौके पर मौजूद सुमित भागकर घर पहुंचा और उसने घटना की जानकारी परिजनो को दी।इसके बाद परिजन घर से भागकर तालाब के पास पहुंचे, लेकिन तब तक दोनों भाईयों की तालाब में डूबने से मौत हो चुकी थी। जिसके बाद ग्रामीणों की मदद से दोनों बच्चों की तलाश तालाब में शुरू की गई, और कुछ देर बाद ही दोनों भाईयों का शव बरामद कर लिया गया। इस घटना के बाद पूरे गांव में शोक व्याप्त हैं। पुलिस ने इस घटना में मर्ग कायम कर पीएम के बाद बच्चों का शव परिजनों को सौप दिया हैं।